कलंक टीजर रिलीज: आलिया भट्ट को लेकर वरुण धवन ने किया खुलासा, कहा- सेट पर एटीट्यूड दिखाती थी एक्ट्रेस

'कलंक' टीजर रिलीज के दौरान फिल्म के स्टारकास्ट ने अपने काम के अनुभव शेयर किए और डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के काम की तारीफें की। वरुण धवन ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया।

फिल्म कलंक के टीजर रिलीज के बाद आलिया भट्ट और वरुण धवन। (फोटोः मानव मंगलानी)

आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म कलंक का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर रिलीज का कार्यक्रम मुंबई में हुआ। इस मौके पर फिल्म की सभी स्टारकास्ट मौजूद रही और सभी कलाकारों ने फिल्म को लेकर अपने-अपने अनुभव शेयर किए।

वरुण धवन ने टीजर रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट के बारे में बताया। उन्होंने कहा ‘शुरुआत में दोनों बहुत ही लड़ते थे क्योंकि आलिया सेट पर बहुत ही ज्यादा एटीट्यूड दिखाती थी और मैं हैरान हो जाता की यह क्या हो रहा है। मुझे लगा कि उसने दो-तीन बड़ी फिल्में साइन कर ली हैं, इस वजह से वो ऐसे रिएक्ट कर रही है। लेकिन बाद आलिया ने कहा कि नहीं, मैं अपने केरेक्टर में थी।’ हालांकि आलिया भट्ट ने वरुण धवन के इस बयान में हस्तक्षेप करते हुए कहा कि एसा कुछ भी नहीं हुआ था।

सेट पर दुखी थे अभिषेक वर्मन

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इस मौके पर कहा कि उन्हें डायरेक्टर और धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। उन्होंने डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की तारीफें की और मजाकिया लहजा में कहा कि अभिषेक वर्मन सेट पर अक्सर दुखी रहते थे।

वहीं, संजय दत्त ने भी कहा कि उन्हें वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि एक पिता के किरदार को कई बार निभाया है। मुझे गर्व है कि इस फिल्म में भी मैंने एक पिता का किरदार निभाया है। मैंने फिल्म में काम करने को बहुत एन्जॉय किया।

फिल्म में काम करना अच्छा अवसर

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि इस सुंदर फिल्म के साथ करना उन्हें गर्व महसूस करवाता है। फिल्म का म्यूजिक बहुत अच्छा है। सबके साथ काम करने में बहुत मजा आया। डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के साथ करना एक अच्छा अवसर था और अब लगता है कि लाइफ सेट हो गई है।

डायरेक्टर का विजन क्लियर

आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि फिल्म के सभी कास्ट के साथ और धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करना अच्छा लगा। डायरेक्टर अभिषेक वर्मन जब स्क्रिप्ट लेकर आए तो मैंने हां कर दिया। उन्होंने कहा कि अभिषेक वर्मन का कॉन्सेप्ट और विजन हमेशा क्लियर रहता है। फिल्म की पूरी कास्ट का विजन क्लियर रहा।

बड़े स्टार एक साथ

आलिया भट्ट ने कहा कि फिल्म के सभी स्टारकास्ट के साथ काम करने में बहुत मजा आया। इसके लिए अभिषेक वर्मन, करण जौहर और साजिद नाडियावाला का धन्यवाद करती हूं। आप इतने बड़े एक्टर और एक्ट्रेस को लेकर साथ आए। उम्मीद करती हूं कि यह बहुत ही ज्यादा सक्सेस हो।

साजिद नाडियावाला के साथ काम करना सपना

वरुण धवन ने कहा कि यह फिल्म मेरे बहुत ही करीब है। क्योंकि मैंने जिन प्रोड्यूसर को बचपन में देखा करता था आज उनके साथ (साजिद नाडियावाला) काम किया है। मैं सोचता था कि एक दिन वह बतौर प्रोड्यूसर मेरे साथ काम करेंगे और आज मेरा ये सपना पूरा हो गया। करण जौहर मेरे परिवार का हिस्सा हैं। परिवार से बढ़कर हैं। ये जब भी मेरे आस-पास होते हैं, मैं बहुत ही सुरक्षित महसूस करता हूं। लेकिन फिल्म को करने का सबसे कारण अभिषेक वर्मन है। वह मेरे रूम मेट रहे हैं। हर सुबह ये मुझे मेरे काम के लिए उठाते थे। वो तब भी मेरे बैकबोन थे और आज भी हैं।

यहां देखिए फिल्म ‘कलंक’ का टीजर रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट और वरुण धवन के बीच नोंक-झोंक…

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।