फिल्म ‘कलंक’ का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, अरिजीत की मधुर आवाज में दिखी आलिया भट्ट-वरुण धवन की खूबसूरत लव स्टोरी

'कलंक' का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है। अरिजीत सिंह की मधुर आवाज के साथ इसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट की खूबसूरत लव स्टोरी देखने मिली। इसे काफी खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है। इस गाने के बोल गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

फिल्म 'कलंक' के गाने में आलिया भट्ट और वरुण धवन (फोटो:यूट्यूब)

अभिषेक वर्मान निर्देशित और करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। आलिया और वरुण की ये साथ में चौथी फिल्म होगी।

इस फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया गया। इसके अलावा इसके अभी तक दो गाने भी रिलीज हो चुके थे और अब इसका टाइटल ट्रैक भी आ चुका है। इस गाने में वरुण और आलिया की केमिस्ट्री देखने मिली है। आप भी जानिए क्या है इस गाने में और कैसा है ये सॉन्ग।

जानिए फिल्म कलंक के टाइटल ट्रैक के बारे में
इस गाने की शुरूआत में आलिया भट्ट और वरुण धवन एक नजर आ रहे हैं और साथ ही जलता हुआ रावण दिख रहा है। इसके बाद अलग-अलग मौकों पर बिना एक दूसरे को कुछ बोले प्यार और एक दूसरे के लिए भावनाएं जाहिर करने का उनका तरीका जिस तरह से कैद किया गया है वो काबिले तारीफ है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है। वहीं, इसके बोल ‘कलंक नहीं इश्क है ये’ बोल को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। इसे संगीत दिया है प्रीतम में। मधुर संगीत और अरिजीत की आवाज इन दोनों का मेल इस गाने को काफी सुंदर बनाता है। यकीनन ये उन गानों में से एक होगा जिसे लोग गुनगुना पसंद करेंगे और कानों के लिए मधुर साबित होगी।

इस गाने में आलिया और वरुण के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की भी केमिस्ट्री दिखने मिलेगी। इसके साथ ही आलिया- आदित्य और माधुरी-संजय उनकी जोड़ी भी नजर आई है। इसके खूबसूरत सीन इस गाने को और भी शानदार बनाते हैं।

आप भी देखिए ये खूबसूरत टाइटल ट्रैक…

जानिए फिल्म ‘कलंक’ के बारे में
यह फिल्म 40 के दशक की काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म में वरुण धवन के किरदार का नाम जफर है। जफर एक लोहार है। फिल्म आजादी से पहले लाहौर (तत्कालीन भारत का हिस्सा) की लोहार मंडी के लोहार जफर और बड़े घराने की लड़की रूप (आलिया भट्ट) की प्रेम कहानी पर आधारित है। जफर और रूप का इश्क मुकाम पाता है कि नहीं, इस राज से 17 अप्रैल को पर्दाफाश होगा। करण जौहर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये फिल्म उनके पापा यश जौहर का सपना था।

वीडियो में देखिए ‘कलंक’  के टीजर लॉन्च पर वरुण धवन और आलिया भट्ट की क्यूट लड़ाई…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।