अनुराग कश्यप से तलाक के बाद एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन को मिला नया प्यार, बॉयफ्रेंड के साथ किसिंग तस्वीर हुई वायरल

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin Relationship) अपने रिलेशनशिप को काफी एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों समुद्र किनारे चल रहे हैं।

कल्कि कोचलिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin Boyfriend)  अपने रिलेशनशिप को काफी एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों समुद्र किनारे चल रहे हैं। इससे पहले कल्कि कोचलिन ने कई तस्वीरें शेयर कर अपने रिलेशनशिप में होने की हिंट दी थी। बीते रविवार को, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में उनका बॉयफ्रेंड उनके गाल पर किस कर रहा था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,’जब मैं अपने पसंदीदा कैवमैन के साथ होती हूं, तो हमेशा रविवार होता है।’

कल्कि कोचलिन की इस तस्वीर पर ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) , सोभिता धुलिपाला, भूमिका चावला और तिलोत्तमा शोम ने कमेंट में दिल का इमोजी का यूज किया है। कल्कि कोचलीन ने कुछ वक्त पहले तक अपने बॉयफ्रेंड को लेकर मिस्ट्री बना रखी थी, जिसके चलते वह सुर्खियों में थी। लेकिन अब स्पष्ट हो गया है कि वह रिलेशनशिप में है। आपको बता दें, गाय हर्शबर्ग को जानवरों से काफी लगाव है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर तस्वीरें देखकर लगता है कि वह काफी इमोशनल और खुशमिजाज शख्स हैं। हालांकि उन्होंने कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin Relationship)के साथ एक भी तस्वीर शेयर नहीं किया है।

यहां देखिए कल्कि कोचलीन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

2011 में हुई थी अनुराग कश्यप के साथ शादी

कल्कि कोचलिन के बॉयफ्रेंड का 4 दिन पहले बर्थडे था। इस मौके पर एक्ट्रेस ने उन्हें खास अंदाज में विश भी किया था। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह पीठ कैमरे की तरफ करके बैठे हुए हैं। आपको बता दें कि कल्कि कोचलिन ने साल 2011 में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Wife) से शादी की थी, लेकिन 4 साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे। हालांकि दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं।

Sacred Games 2: कल्कि कोचलिन का किरदार क्या मां आनंद शीला से है प्रेरित, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की सच्चाई

देखिए सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 से जुड़ा ये मजेदार वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।