कल्कि कोचलिन ने दिया बेबी गर्ल को जन्म, बॉयफ्रेंड Guy Hershberg बने पिता

कल्कि कोचलिन(Kalki Koechlin) ने अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग(Guy Hershberg) के साथ जीवन में एक नए चरण का स्वागत किया हैऔर बेबी गर्ल को जन्म दिया है!

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन(Kalki Koechlin) ने जैसे ही अपनी प्रेगनेंसी की ख़बर सामने लाइन, वो तब से चर्मेंचाओं में हैं खैर, अब अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग(Guy Hershberg) के साथ जीवन में एक नए चरण का स्वागत किया है क्योंकि रिपोर्ट्स है कि दोनों ने एक बेबी गर्बल का स्वागत किया है। रिपोर्टों से पता चलता है कि दोनों ने 7 फरवरी, 2020 को वाटर बिरथिंग पद्धति के माध्यम से अपनी बच्ची का स्वागत किया और जबकि दोनों में से किसी ने भी कोई खबर साझा नहीं की है।

अपनी गर्भावस्था और उसकी प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए जब उन्हें पहली बार इसके बारे में पता चला, तो अभिनेत्री ने हमें एक इंटरव्सायू बताया, “मैं ऐसी थी कि यह सही नहीं हो सकता, यह एक गलती है। हम अभी इसके लिए प्योलान नहीं कर रहे थे। इसलिए मैं तुरंत गई और जांच करवाई … जब मुझे पूरा यकीन हुआ कि मैं मां बनने वाली हूं, मैं खुश थी लेकिन मुझे शुरुआत में यकीन ही नहीं हो रहा था। ” उन्होंने यह भी कहा कि जब पति पर सवाल उठाने वाले ट्रोल होते हैं, तो ऐसे दोस्त और परिवार होते हैं जो लगातार समर्थन करते रहे हैं।

फ़िल्मों की बात की जाए तो, अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ देखा गया था और वह नेटफ्लिक्स सीरिज सेक्रेड गेम्स सीज़न 2 का भी हिस्सा थीं। अभिनेत्री अपनी दोनों भूमिकाओं पर काफी प्रभाव डालने में सफल रही और अब उसकी आगामी वेब सीरिज का हर कोई इंतज़ार कर रहा है।

देखें हिंदीरश का ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!