पंप से ब्रेस्टमिल्क निकालकर शूटिंग करती थीं कल्कि कोचलिन, वर्किंग मदर की ज़िन्दगी पर दर्द बयां कर कहा- guilt…

कल्कि कोचलिन  (Kalki Koechlin) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पूरानी तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस मेकअप रूम में नज़र आ रही हैं. वह शूटिंग के लिए रेडी हो रही है. इस दौरान एक्ट्रेस के दोनों ब्रेस्ट में पंपिंग मशीन लगी हुई है. इसके साथ उन्होंने बताया कि वह ब्रेस्ट पंप से अपना दूध निकालने के बाद शूटिंग पर जाया करती थीं. कल्कि ने इसके लिए तस्वीर के

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को सुर्खियों में बनी रहती हैं. कल्कि कोचलिन ने 2020 में एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम सप्पो हैं. वह अपनी बेटी के साथ अक्सर खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इसी बिच कल्कि कोचलिन  (Kalki Koechlin) ने अपनी एक पूरानी तस्वीर शेयर कर बताया है कि एक वर्किंग मदर की ज़िन्दगी कैसी होती है.

Kalki Koechlin

वर्किंग मदर की ज़िन्दगी का हाल

दरअसल. कल्कि कोचलिन  (Kalki Koechlin) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पूरानी तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस मेकअप रूम में नज़र आ रही हैं. वह शूटिंग के लिए रेडी हो रही है. इस दौरान एक्ट्रेस के दोनों ब्रेस्ट में पंपिंग मशीन लगी हुई है. इसके साथ उन्होंने बताया कि वह ब्रेस्ट पंप से अपना दूध निकालने के बाद शूटिंग पर जाया करती थीं. कल्कि ने इसके लिए तस्वीर के कैप्शन में ‘mom’ s guilt’ लिखा है. कल्कि की इस तस्वीर को फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं और तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तारीफे भी कर रहे हैं.

Kalki Koechlin

https://www.instagram.com/p/Cg8pSiJI4jZ/

कल्कि कोचलिन वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो कल्कि कोचलिन  (Kalki Koechlin) ने हाल ही में अपनी 2 फ़िल्मों ‘गोल्डफिश’ और ‘एमा एंड एंजल’ की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा वह जल्द ही फेमस वेब सीरीज ‘मेड इन हेवेन’ के सीजन 2 में नज़र आ सकती हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं