कमाल खान-करण जौहर की इस फर्जी फोटो पर मचा बवाल, अभिनेता ने दी पुलिस शिकायत की धमकी

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) और करण जौहर (Karan Johar) की एक फर्जी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। KRK ने इस फोटो को शेयर करने वाले एक ट्विटर यूजर को पुलिस शिकायत की धमकी दी है।

कमाल आर खान ने ट्विटर यूजर को पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच दुश्मनी कोई नई बात नहीं है। KRK अक्सर सोशल मीडिया के जरिए करण पर तंज कसते रहते हैं। बुधवार को एक ट्विटर यूजर ने उन दोनों के साथ वाली एक फर्जी फोटो में KRK को टैग कर दिया, जिसके बाद अभिनेता का पारा चढ़ गया।

‘इंजीनियर एमएस 16’ नाम के एक ट्विटर हैंडल से कमाल खान और करण जौहर की मॉर्फ्ड फोटोग्राफ को शेयर करते हुए KRK को उसमें टैग किया गया। जिसके बाद KRK को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्विटर यूजर को चेतावनी देते हुए लिखा, ‘सुनो, मैं तुम्हारी पुलिस में शिकायत करूंगा अगर तुम इस तरह मेरी फर्जी फोटो बनाओगे।’

इस फोटो को शेयर करने पर भड़के कमाल आर खान…

ट्विटर यूजर ने सफाई देते हुए लिखा, ‘मजाक था भाई, इतना सीरियस क्यों हो रहे हो। बता दूं कि मैंने इस फोटो को एडिट नहीं किया है। मैंने इस फोटो को यहां से लिया है।’ ‘इंजीनियर एमएस 16’ ने जिस यूजर के पास से इस फोटो को लिया था, वहां से उसे अब डिलीट कर दिया गया है। कमाल खान ने फिलहाल इसके बाद कोई ट्वीट नहीं किया है।

‘इंजीनियर एमएस 16’ ने दिया जवाब…

गौरतलब है कि कमाल खान का करण जौहर से विवाद कोई नया नहीं है। KRK अक्सर करण पर तंज कसते हुए ट्वीट करते हैं। बुधवार को उन्होंने ट्वीट किया, ‘हे करणी जौहर डार्लिंग, मैं तुम्हें अपनी अपकमिंग फिल्म देशद्रोही 2 में बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट करना पसंद करूंगा। फिल्म में 3 किस सीन्स और 2 बेडरूम सीन्स होंगे, तो क्या तुम ये फिल्म करना पसंद करोगे। अगर तुम बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस बनना चाहती हो, तो तुम्हें फिल्म जरूर करनी चाहिए।’

कमाल खान ने किया यह ट्वीट…

कमाल आर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बुधवार को अपने फैंस को जानकारी दी कि उनकी अगली फिल्म तुम मेरी हो 6 सितंबर, 2019 को रिलीज हो रही है।

KRK ने धारा 370 पर किया मोदी सरकार का सपोर्ट, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- राष्ट्रपति बनाएंगे

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।