कमल हासन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘विक्रम’ इस दिन से ओटीटी पर होगी रिलीज़, जाने डेट …

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं। हाल ही में कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर फिल्म ‘विक्रम’ रिलीज़ हुई। फिल्म ‘विक्रम’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 400 करोड़ रुपये पहुंच गया हैं। 03 जून को रिलीज़ हुई डायरेक्शन लोकेश कनगराज की फिल्म ने बम्पर कमाई की हैं। वही हाल ही में फिल्म ओटीटी प्रीमियर डिज्नी + हॉटस्टार पर जल्दी दिखाई देगी। जानकारी के अनुसार, फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने की अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। अब यह फिल्म ओटीटी पर दर्शक देख सकेंगे।

फिल्म इस दिन आएगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर :

बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहरानी वाली फिल्म ‘विक्रम’ तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर 08 जुलाई को स्ट्रीम की जाएगी। इस बात की जानकारी डिज्नी + हॉटस्टार तमिल के सोशल मीडिया पेज के जरिये साझा की गई हैं। पोस्ट शेयर करते हुई जानकारी दी गई है फिल्म की स्ट्रीमिंग 08 जुलाई को होगी। जानकारी के अनुसार, फिल्म के डिजिटल राइट्स 98 करोड़ में बिके हैं। लोगों की तारीफों से सराबोर फिल्म ‘विक्रम’ लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

‘बाहुबली 2’ का तोडा रिकॉर्ड :

03 जून को रिलीज़ हुई कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ ने ब्लॉकबस्टर ओपनिंग के साथ शुरुआत की और रिलीज के तीन-चार सप्ताह बाद भी हाउस-फुल शो थियेटर में जारी रहा। इस फिल्म में कमल हासन (Kamal Haasan) के अलावा विजय सेतुपति और फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। लगभग 4 साल बाद कमल हासन (Kamal Haasan) ने इस फिल्म से वापसी की हैं और आते ही धमाल मचा दिया। कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ ने फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

ऋतिक रोशन ने शेयर की अपनी ट्रैवल वीडियो , अपनी टीम नजर आ रहे हैं बहुत खुश!!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.