Indian 2: सेनापति के रूप में फिर बड़े पर्दे पर लौटेंगे कमल हासन, ‘इंडियन 2’ का फर्स्ट लुक रिलीज

Indian 2 First Look: कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म 'इंडियन 2' (Indian 2) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर ने फर्स्ट लुक पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया है।

18 जनवरी को 'इंडियन 2' का टीजर रिलीज होगा।

Indian 2 First Look: कमल हासन (Kamal Haasan) एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘इंडियन 2’ (Indian 2) का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फर्स्ट लुक पोस्टर में बुजुर्ग के किरदार में कमल हासन (Kamal Haasan) की एक धुंधली सी तस्वीर दिखाई दे रही है और इसमें वह अपनी फिंगर क्रॉस किए हुए नजर आ रहे हैं। ‘रोबोट’, ‘2.0’ जैसी दमदार फिल्में बनाने वाले एस. शंकर (S. Shankar) ही इस फिल्म के डायरेक्टर हैं।

एस. शंकर (S. Shankar) ने पोंगल के अवसर पर ‘इंडियन 2’ (Indian 2) फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए फैंस को तोहफा दिया। पोस्टर में कमल हासन (Kamal Haasan) एंग्री लुक में दिख रहे हैं। फिल्म में एक बार फिर सेनापति (फिल्म में कमल हासन के किरदार का नाम) भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार, 18 जनवरी को फिल्म का टीजर रिलीज होगा।

एस. शंकर ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर…

बताते चलें कि यह फिल्म साल 1996 में आई फिल्म ‘इंडियन’ (Indian) का सीक्वल है। यह फिल्म सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार की कलई खोलने और भ्रष्टाचारियों को सेनापति (कमल हासन) द्वारा सजा देने पर आधारित थी। ‘इंडियन 2’ (Indian 2) में कमल हासन (Kamal Haasan) के अपोजिट काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण लायका प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है। फिल्म इसी साल 7 नवंबर को कमल हासन (Kamal Haasan) के जन्मदिन पर रिलीज होगी।

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से ‘इंडियन 2’ (Indian 2) की शूटिंग रुकी हुई थी। एस. शंकर (S. Shankar) ने ‘2.0’ फिल्म के रिलीज के बाद इस फिल्म पर काम करने की बात कही थी। ‘2.0’ फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। यह फिल्म कमल हासन (Kamal Haasan) की आखिरी फिल्म होगी। इसके बाद वह अपने एक्टिंग करियर से संन्यास ले लेंगे।

अभिनेता ने खुद इस बात का ऐलान करते हुए कहा था कि सक्रिय राजनीति में आने के लिए वह ‘इंडियन 2’ (Indian 2) के बाद रिटायरमेंट ले लेंगे। हालांकि वह बतौर प्रोड्यूसर फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहेंगे। हासन ने पिछले साल अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) का गठन किया था। उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव 2019 में दक्षिण भारतीय राज्यों की अधिकांश सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

देखें कमल हासन की तस्वीरें और वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।