Kamal Haasan की फिल्म “विक्रम” ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल !

सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) कि फिल्म ‘विक्रम’ बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों खूब धमाल मचा रही हैं। इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज और आदिवासी शेष की सीधे टक्कर हुई हालांकि इसके खास असर फिल्म कि कमाई में देखने को नहीं मिला हैं। 3 जून को रिलीज़ होने वाली यह फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) दर्शकों की बेहतरीन पसंद के रूप में उभरी है। खास बात यह है कि, केवल पांच दिनों में ही फिल्म ने विश्व स्तर पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। श्रेय लोकेश कनगराज के द्वारा डायरेक्ट कि गई इस फिल्म में कमल हासन (Kamal Haasan), विजय सेतुपति और फहद फासिल जैसे बड़े सितारे नजर आये हैं।

मैगज़ीन के फ्रंट पेज पे तस्वीर :

हाल ही में कमल हसन (Kamal Haasan) कि तस्वीर मैगज़ीन के फ्रंट पेज पे नजर आई थी जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कि हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ”इतिहास में एक लंबे मार्च के बाद श्रद्धेय खद्दर हॉल ऑफ फेम में एक और सैर के लिए तैयार होते हैं !!’

इन भाषाओ में हुई रिलीज़ :

गौरतलब हैं कि जितना कमल(Kamal Haasan) अपनी इस मूवी के लिए उत्साहित थे उतना ही फैंस भी। कमल हासन (Kamal Haasan)-स्टारर इस फिल्म में ने बड़े स्तर पर सफलता हासिल कि है। कमल हसन (Kamal Haasan) कि यह फिल्म तमिल, मलयालम, हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज़ हुई। यह फिल्म एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं। राईटर और डायरेक्टर लोकेश कनराज कि इस फिल्म में कमल (Kamal Haasan) ने एक रॉ एजेंट कि भूमिका में नजर आये हैं। इसमें सेतुपति और फ़हद फहद भी हैं। साथ ही फिल्म में नारायण, कालिदास जयराम, संथाना भारती और वसंती भी हैं।

 

इस बायोपिक में Akshey Kumar के साथ काम करेंगी Ananya Pandey, जानिए नाम!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.