Kamal Haasan Health: सुपरस्टार कमल हासन की बिगड़ी हालत, डॉक्टर ने अब उन्हें हॉस्पिटल से…

Superstar Kamal Haasan Health: 68 साल के कमल हासन को बेचैनी के साथ बुखार की भी शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें (Kamal Haasan Health) हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि अब कमल हासन के सेहत में सुधार बताया जा रहा है.

Superstar Kamal Haasan Health: साउथ के सुपरस्टार एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan Health) की तबीयत अचानक से नासाज़ हो गई है. कमल हासन को बुधवार को चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रिपोर्ट के अनुसार, 68 साल के कमल हासन को बेचैनी के साथ बुखार की भी शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें (Kamal Haasan Health) हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. हालांकि अब कमल हासन के सेहत में सुधार बताया जा रहा है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में फरमान खान की हुई एंट्री, अपने दोस्त को देखते ही सुम्बुल तौकीर खुशी से हुई पागल

डॉक्टर्स ने कहा:

रिपोर्ट के मुताबिक, कमल हासन (Kamal Haasan Health) को बुधवार को बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अचानक बेचैनी की दिक्कत के साथ-साथ एक्टर को हल्का-सा बुखार भी आया था. इसके बाद हैदराबाद से लौटने के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. फिलहाल बताया जा रहा है कि कमल हासन (Kamal Haasan Health) को डॉक्टर्स की तरफ से आराम करने की सलाह दी गई है और हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है. कमल हासन (Kamal Haasan Health) के स्वास्थ्य को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

कमल हासन की सेहत

शो कर रहे है होस्ट:

कमल हासन (Kamal Haasan) ने हाल ही में हैदराबाद में अपने गुरु और महान निर्देशक के विश्वनाथ से मुलाकात की. हैदराबाद जाने के बाद ही उन्हें बेचैनी होने लगी थी. गौरतलब है कि इन दिनों सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) बिग बॉस तमिल के छठे सीजन को होस्ट कर रहे हैं. वो पिछले छह महीने से इस शो की शूटिंग कर रहे हैं. ये शो तमिल में हिट है और दर्शक इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. इसके अलावा कमल (Kamal Haasan) फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि कमल हासन फिल्म डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म ‘केएच 234’ में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.