Indian 2: कमल हासन की वजह से रुकी फिल्म की शूटिंग, बजट की कमी को काजल अग्रवाल ने बताया अफवाह

एक्टर कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि बजट खत्म होने की वजह से फिल्म की शूटिंग रोकी गई है। फिल्म में लीड रोल निभा रही काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal) ने इन अटकलों को खारिज किया है।

फिल्म इंडियन 2 के पोस्टर में कमल हासन। (फोटोः ट्विटर)

दक्षिण भारतीय फिल्मों सहित बॉलीवुड एक्टर कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि बजट खत्म होने की वजह से फिल्म की शूटिंग रोकी गई है। हालांकि, फिल्म में लीड रोल निभा रही काजल अग्रवाल ने इऩ अटकलों को खारिज रते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग जून से शुरू होगी।

काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal) ने हैदराबाद में मीडिया इंटरेक्शन में कहा,’फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी। मुझे लगता है कि कमल हासन सर बिजी है, लेकिन जैसे ही वह फ्री होंगे फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।’ इंडियन 2 की शूटिंह इस साल की शुरुआत में शुरू हुई थी और फिल्ममेकर्स ने पहला पोस्टर भी जारी किया था, जिसमें कमल हासन सेनापति के लुक में दिखाई दिए।

बूढ़े शख्श के इर्द-गिर्द है कहानी

इंडियन 2 (Kamal Haasan In Indian 2) साल 1996 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन का सीक्वल है, जो एक बूढ़े नागरिक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास हैरानजनक मार्शल आर्ट की कला है, जिसका प्रयोग वह भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को दंडित करने के लिए करता है। इससे पहले खबर आई थी लाइका प्रोडक्शन ने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए हैं, क्योंकि फिल्म के हाई-प्रोडक्शन में काफी खर्चा आ रहा था, हालांकि अब फिल्म ट्रैक पर है।

कमल हासन की आखिरी फिल्म

इंडियन 2 कमल हासन (Kamal Haasan) की आखिरी फिल्म होगी। कमल हासन ने इसकी घोषणा खुद की थी। उन्होंने कहा था कि वह 6 दशक लंबे फिल्मी करियर को अलविदा कह देंगे और राजनीति में हाथ आजमाएंगे। वह बिग बॉस तमिल (Bigg Boss Tamil) के तीसरे सीजन की मेजबानी भी करेंगे। ये शो जून में ऑन एयर होगा।

कमल हासन का ऐलान- राजनीति में सक्रिय रहने के लिए छोड़ दूंगा एक्टिंग

लोकसभा चुनाव पर क्या बोलीं कंगना रनौत, देखिए वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।