Vikram box office collection day 10: बॉक्स ऑफिस पर कमल हासन की ‘Vikram’ का डंका, इस मामले में KGF 2 को पछाड़ा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्‍टार कमल हासन (Kamal Haasan) की 'विक्रम' (Vikarm) का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 'विक्रम' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। रिलीज से पहले ही शायद ही किसी ने सोचा होगा कि 'विक्रम' (Vikarm) इस तरह बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरने में कामयाब होगी।

कमल हासन 'विक्रम' (फोटो: सोशल मीडिया)

Vikram box office collection day 10: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्‍टार कमल हासन (Kamal Haasan) की ‘विक्रम’ (Vikarm) का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘विक्रम’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। रिलीज से पहले ही शायद ही किसी ने सोचा होगा कि ‘विक्रम’ (Vikarm) इस तरह बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरने में कामयाब होगी।

विक्रम के जरिए कमल हासन (Kamal Haasan) ने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की। वहीं फिल्म से एक बार फिर उनका जादू चल पड़ा है। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित ‘विक्रम’ सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में शानदार प्रदर्शन कर रही है। रिलीज के दूसरे वीकेंड खत्म होने तक विक्रम ने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

वहीं अगर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर विक्रम की कमाई की बात करें तो पिछले नौ दिनों में ये फिल्म कुल 165.40 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है। ‘पुष्पा’, ‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ के बाद अब कमल हासन की ‘विक्रम’ में एक के बाद एक कई रिकॉर्ड बनाने का काम कर रही है।

फिल्म ने कुछ दिन पहले ही सिर्फ तमिलनाडु में 100 करोड़ की कमाई कर ली है। अब इस फिल्म ने तमिलनाडु में पैसा कमाने के मामले में केजीएफ-2 को पीछे छोड़ दिया है। तमिलनाडु में विक्रम का अब तक का कुल कलेक्शन 116 करोड़ रुपये है, जबकि केजीएफ 2 का कलेक्शन 109 करोड़ रुपये था। इस लिहाज से फिल्म विक्रम ने राज्य में कमाई के मामले में केजीएफ-2 को पछाड़ दिया है।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की लाइफ के बीच में आ गई ‘वो’, अब कैटरीना ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.