बॉलीवुड एक्टर के निशाने पर आए सलमान खान, कहा-लोग आपसे ज्यादा मुझ पर करते हैं विश्वास

बॉलीवुड एक्टर औ प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कमाल आर खान सोशल मीडिया के माध्यम से किसी न किसी पर निशाना साधते रहते हैं। इस बार कमाल आर खान के निशाने पर सलमान खान (Salman Khan) आ गए हैं।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर औ प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कमाल आर खान सोशल मीडिया के माध्यम से किसी न किसी पर निशाना साधते रहते हैं। इस बार कमाल आर खान के निशाने पर सलमान खान (Salman Khan) आ गए हैं। उन्होंने सलमान खान और खुद को ही लेकर एक ट्विटर पोल किया और उनके परिणाम को लेकर ट्वीट भी किया है।

कमाल आर खान ने ट्वीट में करते हुए लिखा है ‘भाई सलमान खान करीब 34 हजार लोगों ने इस सर्वे पर वोट किया है और 56 प्रतिशत लोगो ने मुझे आपसे ज्यादा ईमानदार बताया है। मतलब ये लोग आपसे ज्यादा मुझे प्यार करते हैं। भाई अब आपका स्टारडम खत्म हो गया।’ कमाल आर खान ने बीते दिनों ट्वीट के जरिए एक सर्वे किया था उसी को आधार बनाकर सलमान खान पर निशाना साधा है।

Khatron Ke Khiladi 10: खतरों के खिलाड़ी में अब तक ये खिलाड़ी रहे विनर, यहां देखें पूरी लिस्ट

कमाल आर खान इससे पहले भी कई बार सलमान खान पर निशाना साध चुके हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कमाल आर खान बिग बॉस 13 के विनर को लेकर भी कई सवाल खड़े किये थे। यहां तक कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने की बात भी कही थी।

कमाल आर खान सोशल मीडिया परअक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय देते रहते हैं। इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं। खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है। अब सलमान खान को लेकर किये पोल वाला ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.