Kangana Ranaut: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ से जुड़ा बड़ा अपडेट, संसद के अंदर शूटिंग करने की मांगी परमिशन

Kangana Ranaut film 'Emergency' कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी’ की शूटिंग के लिए लोकसभा सचिवालय से अनुमति मांगी है. ये जानकारी न्यूज एजेंसी पीटीआई से मिली है. जिसमें बताया गया है कि कंगना रनौत की ये अनुमति विचाराधीन है. खबरों के अनुसार कंगना रनौत द्वारा लिखे गये इस अनुमति लेटर में लोकसभा सचिवालय से संसद परिसर में इमरजेंसी पर आधारित फिल्म की शूटिंग करने के लिए रिक्वेस्ट की है.

Kangana Ranaut film Emergency

Bollywood News: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक बयानो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. ये फिल्म कंगना के लिए बेहद खास है क्‍योंकि वो अपनी इस फिल्म से निर्देशक के तौर पर अपना करियर शुरू करने जा रही हैं. वहीं अब कंगना रनौत ने संसद परिसर के अंदर फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग के लिए लोकसभा सचिवालय से अनुमति मांगी है.

संसद के अंदर शूटिंग करने की मांगी अनुमति

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut film) ने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग के लिए लोकसभा सचिवालय से अनुमति मांगी है. ये जानकारी न्यूज एजेंसी पीटीआई से मिली है. जिसमें बताया गया है कि कंगना रनौत की ये अनुमति विचाराधीन है. खबरों के अनुसार कंगना रनौत द्वारा लिखे गये इस अनुमति लेटर में लोकसभा सचिवालय से संसद परिसर में फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग करने के लिए रिक्वेस्ट की है. यह भी पढ़ें: Mrs. World 2022: 21 साल बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड का खिताब हुआ भारत के नाम, सरगम कौशल के सिर पर सजा ताज!

अनुमति मिलने की संभवना नहीं है

लेकिन आम तौर पर निजी संस्थाओं को संसद परिसर में शूटिंग करने की अनुमति नहीं दी जाती है. जब तक कोई अधिकारिक और सरकारी काम ना हो. सिर्फ दूरदर्शन और संसद टीवी को ही संसद के अंदर शूटिंग करने की इजाजत है और किसी निजी संस्था को शूटिंग करने की इजाजत नहीं दी जाती है और अब तक कभी ऐसा नहीं हुआ है. इसलिए खबरें है कि कंगना रनौत को फिल्म इमरजेंसी’ की शूटिंग करनी की अनुमति मिलने की संभवना नहीं है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कई एक्टर्स के करियर को लग सकता है झटका!

कंगना रनौत के निर्देशक में बन रही ये फिल्म इमरजेंसी’

बता दे, कंगना रनौत (Kangana Ranaut film Emergency) के निर्देशक में बन रही ये फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग इस साल जून में शुरू हुई है. कंगना रनौत अपनी इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्म की कहानी साल 1975 में लगी इमरजेंसी पर आधारित है. कंगना के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयष तलपड़े, मिलिंद सोमन, विशाक नायर और महिमा चौधरी भी अहम भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं