Cannes Film Festival 2019: कंगना रनौत कान्स में इस इंडियन डिजाइनर जोड़ी के आउटफिट में आएंगी नजर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2019) में इंडियन डिजाइनर फाल्गुनी एंड शेन पिकॉक के आउटफिट में नजर आ सकती हैं। इस बार वो इंटरनेशनल नहीं, बल्कि इंडियन डिजाइनर को चुना है।

कंगना रनौत (फोटो:इंस्टाग्राम)

जब बात फैशन की आती है, तो बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी इस मामले में किसी से कम नहीं हैं। वो एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं रहती हैं और हर लुक को पूरे कॉन्फिडेंट के साथ कैरी करती हैं। इस बार भी वो कान्स 2019 (Cannes 2019)में अपने लुक को लेकर तैयारी कर चुकी हैं।

एक सोर्स के मुताबिक ये एक्ट्रेस इस बार इंडियन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पिकॉक के आउटफिट में रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी। आपको बता दें कि 2018 में भी कंगना रनौत ने कुछ अलग ट्राय करते हुए साड़ी लुक में नजर आई थी। कंगना का कान्स में ये दूसरा अपीरियंस होगा। वो आज रेड कार्पेट पर वॉक कर सकती हैं।

गौरतलब हो कि अभी कुछ वक्त पहले ही ये एक्ट्रेस कान्स के लिए रवाना हुईं और ये मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थी। इतना ही नहीं, अपने लुक को परफेक्ट और ग्लैमरस दिखाने के लिए कंगना ने जमकर वर्कआउट किया है। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने मिल चुके हैं।

फिल्मों की बात करें तो ये एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसी दिन ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब उसकी डेट बदल चुकी है। इसके अलावा, कंगना ‘पंगा’ मूवी में भी दिखेंगी।

जानिए कंगना रनौत के चप्पल फेंकने वाले बयान पर महेश भट्ट ने क्या कहा…

वीडियो में देखिए कंगना रनौत ने गौरक्षा को लेकर क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।