फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाएंगी कंगना रनौत, इस फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा

कंगना ने केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अपराजिता अयोध्या' (Aparajitha Ayodhya) के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बाहुबली सीरीज और 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की पटकथा लिखी थी।

कंगना रनौत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने बीते साल 2019 में पहली बार ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ का सह-निर्देशन किया था। इस फिल्म में कंगना ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। वहीं अब कंगना ने केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अपराजिता अयोध्या’ (Aparajitha Ayodhya) के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बाहुबली सीरीज और ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की पटकथा लिखी थी।

कंगना ने अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर निर्देशन की कमान सँभालने की बात कही है। उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि ‘फिल्म का निर्देशन करने की योजना मेरे लिए नहीं थी। मैंने इसे एक परियोजना के रूप में शुरू किया था, जिसे मैंने अवधारणा स्तर पर काम किया था। जब केवी विजयेंद्र प्रसाद ने मुझसे अपनी स्क्रिप्ट साझा की तो उन्होंने इसे एक बड़े कैनवास पर सेट की थी, कुछ हद तक जो मैंने पहले निर्देशित भी किया है। मेरे सहयोगी भी उत्सुक थे। मैं इसे निर्देशित कर रही हूं।

कंगना ने आगे कहा कि मुझे भी लगा कि अगर मैं इस फिल्म को पसंद करती हूं तो शायद यह सबसे अच्छा है। इसलिए, यह सब व्यवस्थित रूप से हुआ।’ बता दें कि फिल्म का निर्माण कंगना के प्रोडक्शन हाउस द्वारा ही किया जाएगा।

कंगना रानौत ने बताया कि वह इस फिल्म में एक्टिंग नहीं करेंगी। वह चाहती हैं कि इस फिल्म पर उनका ध्यान पूरी तरह से फिल्म निर्माता के रूप में होना चाहिए। मैं इस फिल्म को प्रेम, विश्वास और एकता की कहानी के रूप में प्रदर्शित करना चाहती हूँ।

जाह्नवी कपूर को अब चाहिए बच्चा, सोशल मीडिया पर सबके सामने कह दी ये बात, पोस्ट हो गई वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.