कंगना रनौत के Ex बॉयफ्रेंड का छलका दर्द, 2 साल पहले हुए थे यौन शोषण का शिकार

अध्ययन सुमन ने बताया कि जब उन्होंने अपनी स्टोरी के बारे में बाते शेयर की तो उन्हें...

एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने #MeToo अभियान को लेकर अपना दर्द बयां करते हुए एक ट्विट किया है। आपने ट्वीट में उन्होंने अपने साथ हुई प्रताड़ना और अपमान की कहानी का जिक्र किया। जो उन्हे कंगना रनौत की वजह से झलनी पड़ी। अध्ययन सुमन ने बताया कि जब उन्होंने अपनी स्टोरी के बारे में बाते शेयर की तो उन्हें शर्मिंदा और अपमानित किया गया। यहां तक की उनके परिवार को भी इन सब से गुजराना पड़ा।

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों ने मुझसे मेरी #MeToo कहानी साझा करने के लिए कहा, जब मैंने 2 साल पहले ऐसा किया तो मुझे शर्मिंदा और बदनाम किया गया। अध्ययन सुमन ने आगे बताया कि इस पूरे केस के चलते मेरे माता – पिता को भी नेशनल टीवी पर कुछ अश्लील बातों को झेलना पड़ा। इतना ही नहीं मुझे पूरी तरह से एक असफल करियर वाला एक लड़का तक कहा गया। हर किसी को हक है कि वह अपने दर्दनाक और अंधेरे से भरे पलों को साझा कर सकें। मैं उन मुट्ठीभर लोगों का दिल से शुक्रियाद करता हूं जिनका सर्मथन हमेशा मेरे साथ रहा है।

देखें अध्ययन सुमन का पहला ट्वीट…

दूसरे ट्वीट में कहीं ये बात…

अध्ययन सुमन का दर्द इतने भर से कम नहीं हुआ। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे इस बात की खुशी है कि #MeToo अभियान उन सभी लोगों को कम से कम मौका दे रहा है जिन्होंने इतने लंबे समय तक अपने अंधेरे और निराशाजनक अनुभवों को दबाकर रखना पड़ा था।

इसके साथ ही कंगना की परेशानियां अब विकास बहल की एक्स वाइफ बढ़ती हुई नजर आ रही है। उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया है कि  वह #MeToo आंदोलन का गलत फायदा उठा रही हैं। दरअसल इससे पहले कंगना ने निर्देशक विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अपने आरोप में कंगना ने कहा कि ‘क्वीन की शूटिंग के दौरान विकास बहल मुझे कसकर पकड़ लेते थे। इसके बाद वह अपना चेहर मेरे गर्दन पर रगड़ते और मेरे बालों को सूंघते। वह इतना कसकर पकड़ते थे कि उनसे छुड़ा पाना मुश्किल होता था। इस दौरान वह सेक्स की बातें किया करते थे। इतना ही नहीं वह बताते थे कि हर दिन नई लड़कियों के साथ संबंध बनाते हैं… हालांकि इन बातों से मैं बहुत डर चुकी थी। फिर वह हर दिन मेरे साथ ऐसा करते थे। विकास कहते थे कि कंगना के बालों की खुशबू उनको अच्छी लगती है।’

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।