कंगना रनौत के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन का स्तुति शर्मा से ब्रेकअप, अब मायरा मिश्रा को कर रहे हैं डेट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक्स-बॉयफ्रेंड बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। स्तुति शर्मा (Stuti Sharma) से ब्रेकअप के बाद अब वह मायरा मिश्रा (Maera Mishra) के साथ रिलेशनशिप में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन का स्तुति शर्मा से ब्रेकअप, अब मायरा मिश्रा को कर रहे हैं डेट
मायरा मिश्रा ने अध्ययन सुमन के साथ अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

एक समय था जब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाते थे। फिर एक वक्त ऐसा भी आया जब दोनों का एक दूसरे को फूटी आंख तक देखना गंवारा नहीं रह गया। इसके बाद अध्ययन स्तुति शर्मा (Stuti Sharma) के साथ इंगेज हो गए। अब खबरें आ रही हैं कि स्तुति के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है और अब वह मायरा मिश्रा (Maera Mishra) के साथ रिलेशनशिप में आ गए हैं।

अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) और मायरा मिश्रा (Maera Mishra) दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। मायरा और अध्ययन ने एक दूसरे के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में उनके बीच प्यार होने की तस्दीक की। हालांकि अध्ययन ने इस खबर को बेबुनियाद करार देते हुए मायरा को अपनी अच्छी दोस्त बताया है। मायरा पेशे से एक मॉडल हैं और वह एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 11 में नजर आ चुकी हैं।

बताते चलें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से ब्रेकअप के बाद अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) दिल्ली की रहने वालीं डॉक्टर स्तुति शर्मा के साथ रिलेशनशिप में आए थे। करीब दो महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया। खबरों की मानें तो लॉन्ग डिस्टैंस रिलेशनशिप होने की वजह से उनका ब्रेकअप हुआ। अब एक बार फिर अध्ययन मायरा के साथ प्यार की पींगें बढ़ा रहे हैं। अध्ययन के जन्मदिन पर मायरा उनकी बर्थडे पार्टी की स्पेशल गेस्ट थीं। पार्टी में उनकी नजदीकियां चर्चा में थीं।

गौरतलब है कि अध्ययन के साथ-साथ कंगना का नाम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) से भी जोड़ा गया। अध्ययन और कंगना ‘राज 2’ फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। अध्ययन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वह उनके ऊपर काला जादू कर रही थीं। अध्ययन ने कंगना पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया था। हालांकि कंगना ने अध्ययन के आरोपों का बेबुनियाद बताया। कंगना ने अध्ययन के साथ ब्रेकअप होने के लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहराया।

देखें अध्ययन सुमन और मायरा मिश्रा की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

Let me love you?❤️ Happy Birthday!🤗

A post shared by Maera Mishra (@maeramishra) on

View this post on Instagram

Can we keep each other company ? ❤️ @maeramishra

A post shared by Adhyayan Summan (@adhyayansuman) on

देखें ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply