मणिकर्णिका टीजर: दमदार एक्टिंग, बुलंद आवाज, मन मोह लेगी कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’

फिल्म तनु वेड्स मनु से लेकर क्वीन तक में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको आकर्षित करने वाली कंगना का ऐसा रूप देख हैरान रह जाएंगे...

2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर फिल्म ‘मणिकार्णिका’ के टीजर को लॉन्च किया गया हैं। टीजर में कंगना एक बहादुर योद्धा के रुप में दिखाई दे रही हैं। टीजर में कंगना को एक यौद्धा के साथ – साथ एक मां के किरदार में भी दिखाया गया हैं। टीजर में कंगना तलवारबाजी और घुड़सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। टीजर में कंगना एक बेहतरीन मार्ग दर्शक के तौर पर भी दिखाई गई हैं। जो की अपनी सोच और बहादुरी के साथ ब्रिटिशर्स को भारत छोड़ने पर मजबूर कर देती हैं।

टीजर को देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी शानदार होने वाली हैं। 2011 में तनु वेड्स मनु से लेकर 2013 में क्वीन मूवी में अपनी एक्टिंग का लौह जमाने वाली कंगना अपनी एक्टिंग से हर बार ही लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ही देती हैं।

हर रोल में फिट बैठती है कंगना

मणिकार्णिका में जिस तरह से कंगना का लुक दिखाई दे रहा हैं उसको देखकर यह कहा जा सकता है कि कैसा भी रोल कोई क्यों न हो कंगना हर रोल में फिट बैठती हैं।

कंगना ने ऐसे सीख एक्शन

हॉलीवुड एक्शन कोरियोग्राफर निक पॉवेल ने एक्शन (तलवार) सीन को असलियत में दिखने के लिए कंगना से किस तरह से मेहनत करवाई है वो आप टीजर में देखकर ही पता लगा सकते है।

भव्य है कॉस्ट्यूम

रानी लक्ष्मी बाई के अवतार में कंगना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। बात करें कंगना के कॉस्ट्यूम की तो वह काफी शासक और भव्य लगा रही हैं।

अमिताभ बच्चन की आवाज ने डाली जान

रानी लक्ष्मीबाई को सबके सामने पेश करने का काम अमिताभ बच्चन से बेहतर कौन कर सकता था? टीजर में अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज देकर रानी लक्ष्मीबाई की बहादूरी का बखूबी से वर्णन किया हैं। उनकी आवाज में यह साफ दर्शाया गया है कि रानी लक्ष्मीबाई अपने आप में एक महान यौद्धा थी।

हर हर महादेव से खड़े हुए रोंगटे

टीजर के अंत में रानी लक्ष्मीबाई यानी कंगना रनौत हर हर महादेव चिल्लाती हुई नजर आती हैं। जो की दर्शकों के दिल में मूवी को और जानने की इच्छा पैदा करा जाती हैं कि अगर टीजर इस तरह का है तो फिल्म कैसी होगी।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।