कंगना रनौत जन्मदिन मनाने के चक्कर में भूल गयीं कोरोनावायरस के खतरे को, अब सोशल मीडिया पर हो रहीं है ट्रोल

जन्मदिन मनाने के चक्कर में कंगना रनौत हो गई ट्रोल, यहाँ देखे एक्ट्रेस की जन्मदिन की ताज़ा तस्वीरें

कंगना रनौत फोटो(इंस्टाग्राम)

Kangana Ranaut: कोरोना वायरस(Corona Virus) के प्रकोप से पूरा देश डरा हुआ हैं। ये वायरस आग की तरह तेजी से फैलता जा रहा हैं। वायरस से संक्रमित होने से देश के लोग बचे रहे इसीलिए अब किसीको घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं हैं। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार, पुलिस, चिकित्‍सा से जुड़े लोग दिन रात काम कर रहे हैं। इस मुसीबत की घड़ी में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) भी लोगों को संयम बरतने और घरों में रहने की सलाह दे चुके हैं। इतने प्रयासों के बीच भी 500 से ज्‍यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

वहीं 23 मार्च को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का 33वां जन्मदिन था। लेकिन कोरोना जैसे वायरस के माहौल में भी कंगना रनौत ने मनाली में अपना जन्‍मदिन मनाया और इस जन्‍मदिन की कुछ नई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों के सामने आते ही कंगना अब सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस को भला बुरा बोलने शुरू कर दिए हैं। कंगना ने सोमवार को अपना 33वां जन्‍मदिन मनाया। अपने जन्‍मदिन पर कंगना ने एक पूजा का आयोजन भी किया जहां वह कुछ कन्‍याओं को पूजती हुई नजर आईं। इसके अलावा उनके जन्मदिन की कुछ और तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिनमें कंगना अपने दोस्‍तों और परिवार के साथ सेलिब्रेशन के माहौल में नजर आरही है।

बता दे, इस वायरस से बचने के लिए बॉलीवुड के सेलेब्स भी अब सेल्फ आइसोलेशन में जा चुके है। कोरोना वायरस को रोकने से बचाने के लिए लोगों से ‘सोशल डिस्‍टेंसिंग’ यानी सामाजिक दूरी बनाए जाने की अपील की जा रही है।

इस दौरान देश में 21 दिन तक लॉक डाउन का आदेश आगया है। ताकि लोग अपने घरों से बाहर ना निकले। साथ ही महाराष्‍ट्र में, जहां इस बीमारी के सबसे ज्‍यादा मामले सामने आए हैं, कर्फ्यू भी लगा दिया गया है। लेकिन लॉकडाउन होने के बाद भी कंगना अपने परिवार के साथ कई लोगों के बीच पार्टी करती द‍िख रही हैं। बस बात पर सोशल मीडिया पर कई यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस (Coronvirus) के मामलों की संख्या 511 हो गई है। 3 नए मामले सामने आने के बाद महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या 101 हो गई है। वहीं, मुंबई में एक और संक्रमित की मौत हो गई है। ऐसे में देश में अब तक 10 लोगों की इस वायरस से जान जा चुकी है। फिलहाल सभी फिल्मों की शूटिंग और टीवी सीरियल्स वेब सीरीज की भी शूटिंग रोक दी गई हैं।

ये भी पढ़े: Coronavirus Latest Updates: अमिताभ बच्चन क्वारनटीन के बिच इस तरह बिता रहे है समय, फैंस को दिए फिटनेस टिप्स

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: