कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच फिर हुआ टकराव, बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होगी मेंटल है क्या और सुपर 30

कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मेंटल है क्या' (Mental Hai Kya) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट फाइनल होने से बॉलीवुड एक्टर की ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को परेशानी हो सकती है, क्योंकि 'सुपर 30' (Super 30) भी इस दिन रिलीज होगी।

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन। (फोटोः विरल/मानव)

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। फिल्म के नाम और पोस्टर सहित कई मुद्दों को लेकर ये विवादों में रही है। लेकिन अब यह फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट फाइनल होने से विवाद खत्म नहीं हुआ है, बल्कि एक विवाद और जुड़ गया है और ये विवाद किसी और से नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर की ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से है।

दरअसल, कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की बीच का विवाद किसी से छुपा नहीं है। 26 जुलाई 2019 को ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) भी रिलीज हो रही है। अब बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों की टक्कर होगी। आपको बता दें कि फिल्म मेंटल है क्या 21 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बिजनेस के मकसद से इसकी रिलीज डेट को बढ़ाया गया। फिल्म मेंटल है क्या के फिल्ममेकर्स ने एक प्रेस नोट के माध्यम से नई रिलीज डेट का ऐलान किया।

मणिकर्णिका के रिलीज डेट पर हुआ था विवाद

खबरों की माने तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ऐसा जानबूझ कर किया है। उन्हें पता था कि ऋतिक रोशन के फिल्म ‘सुपर 30’ जुलाई में 26 अप्रैल को रिलीज होगी, तो उन्होंने भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट भी उसी दिन रख दी। यह कोई पहली बार नहीं है कि कंगना रनौत ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदली हो। फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) की रिलीज डेट के दौरान भी उन्होंने ऐसा किया। उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी 2019 रखी, जबकि उसी ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ रिलीज होने वाली थी।

दो बड़े स्टार्स की फिल्म के बीच टक्कर

फिल्म ‘मेंटल है क्या‘ फिल्ममेकर्स का कहना है कि उन्होंने फिल्म की बिजनेस के लिए रिलीज डेट बढ़ाई गई है। लेकिन एक ही समय में दो बड़े और पॉपुलर स्टार्स की फिल्म रिलीज होने से कितना फायदा होता है ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट एक ही रखने पर दोनों फिल्मों को नुकसान भी हो सकता है।

कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ के बाद जयललिता की जिंदगी पर बनेगी एक और फिल्म

यहां देखिए कंगना रनौत से जुड़ा हुआ वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।