कंगना रनौत ने किया मुंबई में स्टूडियो का उद्घाटन, रंगोली ने कहा ‘न शादियों में नाची न अवॉर्ड फंक्‍शनों में’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक ऐसी बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस है जो काफी कंट्रोवर्सी में रहने के बावजूद वह आज नंबर वन अभिनेत्रियों में से एक है। कंगना ने हेमशा इंडस्ट्री में होनेवाले अन्याय जैसे नेपोटिस्म, फवौरिटिस्म या जात विवाद को लेकर हमेशा खुलकर बात की है।

कंगना रनौत की तस्वीर फोटो: इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक ऐसी बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस है जो काफी कंट्रोवर्सी में रहने के बावजूद वह आज नंबर वन अभिनेत्रियों में से एक है। कंगना ने हेमशा इंडस्ट्री में होनेवाले अन्याय जैसे नेपोटिस्म, फवौरिटिस्म या जात विवाद को लेकर हमेशा खुलकर बात की है। कंगना ने कड़ी मेहनत के बाद अपना स्टूडियो ऑफिस, मुंबई में कल उद्घाटन किया है। उनके स्टूडियो का नाम मणिकर्णिका फिल्म्स है।

कंगना के स्टूडियो के कुछ तस्वीर उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इस तस्वीर में उद्घाटन के समय कंगना ने पुरे विधि के साथ इस कार्य को संपन्न किया है। वहीं इस फोटो को शेयर करते वक़्त, रंगोली ने कैप्शन में ताने से भरे लफ्ज़ का इस्तेमाल किया है। वह लिखती है, नाही ही किसी के शादी में नाची, अवार्ड शो में परफॉर्म नहीं किया और नाही किसी सस्ते ब्रांड का एड किया। बल्कि हर दिन मूवी माफिया का सामना करते हुए आज उनका बड़ी मेहनत का बाद, ईमानदारी से स्टूडियो बनाया है।

IANS से बातचीत में कंगना ने अपने स्ट्रगल को कहा था कि ‘मैं अभी बहुत अंदर से कठोर हो गई हूँ। हालाँकि, जब में इस इंडस्ट्री में आई, तब मुझे लगा था कि हम हमारा टैलेंट कहीं भी दिखा सकते है। मैंने इस इंडस्ट्री में बहुत स्ट्रगल किया। मैंने फिल्ममेकिंग और स्किप्ट राइटिंग भी सीखा। मैंने टैलेंट के आधार पर सब कुछ किया। लेकिन जब टाइम आया तब मुझे एहसास हुआ कि इंडस्ट्री में टैलेंट कि कछ कारदार ही नहीं है।

बता दें, कंगन का स्टूडियो पाली हिल, मुंबई में स्तिथ है। रंगोली ने यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर साँझा किया है।

कंगना ने पुरे विधि के साथ अपने स्टूडियो का उद्घाटन किया। इस तस्वीर में कंगना और उनके कुछ पंडित है जो पूजा करते नज़र आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज़ होगी। कंगन, थलेवि में जयललिता के किरदार में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म कि शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :