रिपोर्टर से विवाद के बाद पत्रकार संघ ने किया था कंगना रनौत बायकॉट, अब एकता कपूर ने मांगी माफी

जजमेंटल है क्या फिल्म (JudgeMentall Hai Kya Movie) के एक इवेंट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पत्रकार जस्टिन राव के बीच विवाद हो गया था। इस मामले में अब फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने माफी मांगी है।

जजमेंटल है क्या फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जजमेंटल है क्या फिल्म (JudgeMentall Hai Kya Movie) के गाने ‘वखरा सॉन्ग’ के लॉन्च पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के बीच कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद पत्रकार संघ ने कंगना का बायकॉट करने का ऐलान किया। जर्नलिस्ट एसोसिएशन कंगना से माफी की मांग कर रहा है, लेकिन एक्ट्रेस माफी मांगने के मूड में जरा भी नजर नहीं आ रही हैं। जिसके बाद फिल्म को नुकसान होने का हवाला देते हुए अब प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने माफी मांगी है।

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखित माफीनामा शेयर किया है। इसमें लिखा गया है, ‘7 जुलाई, 2019 को सॉन्ग लॉन्च इवेंट में जजमेंटल है क्या फिल्म की एक्ट्रेस और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुए विवाद के बारे में काफी कुछ रिपोर्ट किया जा रहा है। दुर्भाग्यवश कार्यक्रम ने अप्रिय मोड़ ले लिया। इसमें जो लोग शामिल थे उन्होंने अपना-अपना नजरिया रखा, लेकिन ये हमारी फिल्म से जुड़े इवेंट में हुआ था, इसलिए प्रोड्यूसर होने के नाते हम माफी मांगते हैं और घटना पर खेद व्यक्त करते हैं।’

एकता कपूर ने शेयर किया यह स्टेटमेंट…

इसमें आगे लिखा है, ‘हम ये साफ कर देना चाहते हैं कि हमारा मकसद किसी का अपमान करने या फिर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। हमारी फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस घटना की वजह से फिल्मेमेकिंग से जुड़ी पूरी टीम की मेहनत को बेकार ना होने दें।’ बताते चलें कि कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका के बारे में खराब लिखने को लेकर पत्रकार जस्टिन राव पर निशाना साधा था। जिसके बाद इवेंट में हंगामा हो गया।

ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, कही ये बात

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने क्यों मांगी कंगना रनौत से माफी, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।