Kangana Ranaut: डेंगू की चपेट में आईं कंगना रनौत, तेज बुखार में भी दिखी फिल्म’ इमरजेंसी’ के सेट पर

कंगना (Kangana Ranaut)  के डेंगू की चपेट में आने की जानकारी एक्ट्रेस की टीम ने दी. साथ ही तेज बुखार में उनके काम करने की सराहना भी की है. मणिकर्णिका फ़िल्म्स की टीम ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिए कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमे कंगना को बीमार होने के बावजूद भी काम करते देखा जा सकता है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्हें लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि कंगना डेंगू के चपेट में आ गई हैं. लेकिन बीमार होने के बाद भी अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ के सेट पर काम करने में लगी हुई हैं.

Kangana Ranaut

मणिकर्णिका फ़िल्म्स की टीम ने दी जानकारी

दरअसल. कंगना (Kangana Ranaut)  के डेंगू की चपेट में आने की जानकारी एक्ट्रेस की टीम ने दी. साथ ही तेज बुखार में उनके काम करने की सराहना भी की है. मणिकर्णिका फ़िल्म्स की टीम ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिए कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमे कंगना को बीमार होने के बावजूद भी काम करते देखा जा सकता है.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

पोस्ट शेयर कर कैप्‍शन में लिखा

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा-‘जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं तो आपका व्हाइट ब्लड सेल काउंट तेजी से कम होता जाता है और तेज बुखार भी आता है. इस कंडीशन में भी अगर आप काम करने आते हैं तो यह जुनून नहीं पागलपन है. हमारी चीफ कंगना रनौत ऐसी ही इंस्पि‍रेशन हैं.’ वही एक पोस्ट में कंगना को सम्बोधित करते हुए लिखा-‘मैम. जल्‍दी ठीक हो जाओ.’ वहीं अन्‍य तस्वीरों में लिखा-मोर पावर टू द क्‍वीन.’इसके जवाब में कंगना  (Kangana Ranaut)  ने भी पोस्‍ट को रीपोस्‍ट करते हुए लिखा-‘ थैंक्यू टीम. शरीर बीमार होता है. आत्मा नहीं. इतने प्यारे शब्दों के लिए शुक्रिया.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग

बता दें कंगना  (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फ़िल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हें. फिल्‍म से उनका लुक पहले ही वायरल हो चुका है. ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर भी हैं. श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार और अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं