Kangana Ranaut: शादी की चल रही अफवाओं पर अब खुद कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, इस फिल्म में करना चाहतीं है काम

Kangana Ranaut:बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है जिन्होनें ये मुकाम अपने मेहनत से हासिल किया है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म जयललिता की बायोपिक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही है। एक्ट्रेस की फिल्म का पहला पोस्टर लुक भी सामने आगया है। एक्ट्रेस का ये पोस्टर लुक लोगों को खूब पसंद आरहा है

कंगना रनौत फोटो (इंस्टाग्राम)

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है जिन्होनें ये मुकाम अपने मेहनत से हासिल किया है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म जयललिता की बायोपिक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही है। एक्ट्रेस की फिल्म का पहला पोस्टर लुक भी सामने आगया है। एक्ट्रेस का ये पोस्टर लुक लोगों को खूब पसंद आरहा है। हालही में, एक्ट्रेस को सरकार द्वारा पद्मश्री देने की घोषणा भी की गई है। कंगना वो एक्ट्रेस है जो किसी भी किरदार को बखूब निभा लेती है। बॉक्स ऑफिस पर एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी है। एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें कीं साथ ही अपनी शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों का भी खुलासा की।

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया की शादी की उड़ रही अफवाओं को सीरियसली ना ले क्युकी अभी मेरा शादी करने का कोई इरादा नहीं है। फिलहाल मै सिंगल ही ठीक हु। लेकिन आने वाले दिनों में मेरे भाई शादी के बंधन में बंध सकते है। इसके अलावा अपने ऊपर बन रही बायोपिक पर चल रही अफवाहों पर भी कंगना ने रिएक्ट किया, उन्होंने कहा कि अभी उन्हें अपने जीवन में बहुत कुछ करना है।

आगे बात करते हुए कंगना ने कहा कि वो अपनी सुपर हिट फिल्म तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट में भी काम करना पसंद करेंगीं। बता दें कि इस फिल्म के पहले दो पार्ट्स को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। कंगना ने कहा कि अगर स्क्रिप्ट और प्रोजेक्ट में कुछ दम होता है तो वे जरूर चाहेंगी की तनु वेड्स मनु का एक और सीक्वल बने। जिसका हिस्सा वो जरूर बनेंगी।

वर्कफ्रोंट की बात करे तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म जयललिता की बायोपिक 26 जून 2020 को रिलज होगी। एक्ट्रेस की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: