एक्सक्लूसिव: मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर कृष को कंगना रनौत का करारा जवाब- पहले उन्हें कोई पूछता तक नहीं था!

कंगना रनौत ने मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर कृष से चल रहे विवाद को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कृष पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि कृष को मणिकर्णिका से प्यार नहीं इसलिए फिल्म को तबाह करना चाहते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर कृष को कंगना रनौत का करारा जवाब- पहले उन्हें कोई पूछता तक नहीं था!
एक इवेंट में बोलते हुए कंगना रनौत।

कंगना रनौत की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ रिलीज होने के लगभग 10 दिन बाद भी सिल्वर स्क्रीन पर बनी हुई है। कंगना रनौत ने इसमें रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका का किरदार निभाया। कंगना के अतुल्य परफॉर्मेंस के किया और लोगों से उनको सराहना भी मिल रही है। इसी बीच फिल्म के को-डायरेक्टर कृष ने कंगना पर क्रेडिट लेने का आरोप लगाया है।

कंगना रनौत ने हमारी इंग्लिश वेबसाइट पिंकविला को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कृष को करारा जवाब दिया और उनके साथ हुए विवाद के बारे बताया। उन्होंने कहा, ‘व्यक्तिगत रूप से, मेरे लिए यह फिल्म बहुत कीमती है और मुझे लगता है कि ये लोग सिर्फ फिल्म को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं, जो साफ दिख रहा है। उनको फिल्म के लिए बिल्कुल भी प्यार नहीं है, उन्हें लगता है कि यह उनका नहीं है, तो इसे तबाह कर देते हैं।’

पहले उनको कोई पूछता भी नहीं था

कंगना रनौत ने कहा कि वह ऐसे नहीं है जिस पहचान के साथ उन्हें जाना जाता है। उन्हें इस नाम के साथ हमेशा अवार्ड मिले हैं। जो लोग अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, वे लोग फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। जिन लोगों के पूरे जीवन में कभी इंटरव्यू नहीं हुए, उनके इंटरव्यू आज पूरे पेज पर छप रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग सवाल उठा रहे हैं कि वह यहां कैसे आईं?

घोड़े की रेस की तरह हैं फिल्में

कंगना रनौत ने कहा,’12 साल काफी होंगे किसी को समझने के लिए कि मैं यहां क्यों हूं। उस प्रश्न का उत्तर है मैं वहां हूं, मैं यहां हूं, इससे डील करो।’ कंगना रनौत ने कहा, ‘फिल्में घोड़े की रेस की तरह है, मैंने उस घोड़े पर पैसे लगाए, यह क्या है! यह हॉलीवुड में होता है। जब स्टूडियो का कॉल आया तो उन्होंने मेरे हाथ पैसा रखना फैसला किया, यहीं से बात खत्म हो जाती है जो लोग मुझे बोल रहे हैं कि मुझे करना चाहिए था। अगर वह यह नहीं समझते हैं तो वे अपने जीवन में कुछ भी कैसे समझेंगे?’

यहां देखिए कंगना रनौत का एक्सक्लूसिव वीडियो इंटरव्यू…

यहां देखिए लैक्मे फैशन वीक के दौरान कंगना रनौत का जलवा…

यहां देखिए कंगना रनौत की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply