कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना, कहा- ‘200 करोड़ लेते हो और काम 2 करोड़ का करते हो’

कंगना रनौत हमेशा से बॉलीवुड के खान एक्टर्स को निशाना बनाती रही है. इस बार कंगना ने आमिर खान पर हमला किया.

बॉलीवुड की क्वीन कहलाई जाने वाली कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चाओं में रहती हैं. करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट उनकी शिकार बन चुकी हैं. वहीं अब उन्होंने आमिर खान को निशाने पर ले लिया है. दरअसल कंगना ने आमिर खान और उनकी सुपरस्टार छवि पर हमला किया है साथ ही ये दावा किया है कि एक्टर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप बायकॉट बॉलीवुड की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से हुई है. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

                        कंगना रनौत और आमिर खान (Kangana Ranaut and Aamir Khan)

कंगना ने लगाई आमिर को फटकार 

कंगना रनौत ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को फटकार लगाई कि तमाम असफलताओं के बावजूद वो अपनी फिल्मों के लिए 200 करोड़ रुपये वसूलते रहते हैं और उन्हें कोई रोकता क्यों नहीं है. इंडिया टुडे के एक इवेंट में पहुंचीं कंगना ने कहा, ‘सुपरस्टार्स हर तरह की प्रीविलेज लेकर बैठे हैं. वो 2 करोड़  के काम के लिए 200 करोड़ लेते हैं. किसी दूसरे इंसान के लिए इकोनॉमी फ्लाइट नहीं है लेकिन वो चार्टर लेके बैठे हैं. आमिर खान जी की मैं बायकॉट कल्चर की बात नहीं  कर रही हूं. एक सामान्य बात कह रही हूं. जब तुर्की ने हमारे देश के साथ कुछ गलत किया तो आप वहां जाकर फोटो खिंचाते हैं. देश को असहिष्णु कहकर पूरी दुनिया में हमारी बदनामी करवाते हैं. तो एक आम आदमी सोचता है कि क्या तुम वो इंसान हो जिसे मैं सुपरस्टार मानना चाहूंगा. या तुम्हारी फिल्म के लिए अपने पैसे खर्च करना चाहूंगा.’ यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

कंगना रनौत और आमिर खान (Kangana Ranaut and Aamir Khan)

कंगना ने आगे कहा कि, ‘जो देश से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं वो आमिर खान से सवाल पूछने लग गए हैं कि क्या मैं आपकी फिल्में देखना चाहूंगा. हमारे देश में ये एक नई चेतना का संचार हुआ है. इसका बायकॉट कल्चर से कोई लेना-देना नहीं है. जो माफिया, बदमाश लोग राष्ट्रगान पर खड़े नहीं होते थे आज उस पर खड़े होने लग गए हैं क्योंकि इससे उन्हें ब्रांड्स नहीं मिलेंगे. इनका पूरा एक सिंडिकेट था. अब आम लोग वो ब्रांड्स नहीं ले रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि इस बंदे ने हमारे देश का अपमान किया है’. कंगना की आने वाली फिल्मों की अगर बात की जाए तो. कंगना की हाल ही में आई फिल्म धाकड़ ने कुछ खास कमाल नहीं किया था वहीं अब वो इमरजेंसी फिल्म में दिखने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.