कान्स में जिम सरभ के रेप जोक पर हंसकर बुरी फंसी कंगना रनौत, जानें पूरा मामला

कान्स में कंगना रनौत को जिम सरभ ने सुनाया रेप वाला जोक, ट्रोल हुई का शिकार

जिम सारभ के रेप जोक पर हंसकर बुरी फंसी कंगना रनौत, जानें पूरा मामला

कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी डेब्‍यू किया। उनका रेड कारपेट लुक खूब चर्चा में रहा। कंगना रनौत को उनके एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यह वीडियो कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का है जब एक्टर जिम सरभ एक जोक सुना रहे थे और कंगना उनके पास खड़ी थीं। जिम कहते हैं- शराब को हाथ लगाने से बेहतर है कि मेरा 12 वेश्याओं द्वारा बलात्कार कर दिया जाए। एक पंजाबी बोला- मैं भी, मुझे पता नहीं था कि यह ऑप्शन भी होता है। दरअसल कंगना रनौत अक्‍सर हर सवाल का बेबाकी से जवाब देने के लिए जानी जाती हैं। पिछले दिनों जब अपनी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने अपनी फिजिकल ट्रेनिंग की तुलना ‘बलात्‍कार’ से कर दी, तो कंगना ने इस बयान के खिलाफ बेबाकी से अपनी राय रखी थी। लेकिन अब कंगना खुद बलात्‍कार से जुड़े के चुटकुले पर हंसती नजर आ रही हैं।

यह वायरल होता वीडियो कान्‍स में देर रात हुई एक पार्टी का है, जहां जिम खड़े होकर चुटकुला सुना रहे थे। इस चुटकुले में जिम शराब को छूने के बजाए ‘बलात्‍कार’ को चुनने की बात कहते दिख रहे हैं, जिसपर कंगना ठहाका लगाकर हंसती इस वीडियो में दिख रही हैं। फिर क्या था वीडियो वायरल होने लगा और सोशल मीडिया पर लोग कंगना को इस बात को लेकर निशाना बनाने लगें। जिम सार्भ भी इस जोक को सुनाने के बाद खूब हंसते नजर आए। जिसके बाद लोगों ने उन्हें भी खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

जब सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म सुल्तान की शूटिंग के लिए की गई तैयारी में होने वाली तकलीफ की तुलना ‘रेप’ किए जाने से कर दी थी तो कंगना ने निगेटिव रिस्पॉन्स दिया था। उन्होंने इसकी आलोचना करते हुए कहा था कि हम सभी इस बात से सहमत है कि यह बोलने के लिहाज के एक भयानक चीज है, यह कुछ ऐसा है जो बहुत ज्यादा असंवेदनशील है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.