फिल्म मेंटल है क्या से कंगना रनौत का लुक हुआ लीक, पुलिस के किरदार में आईं नजर, देखिए तस्वीरें

कंगना रनौत जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में दिखेंगी। हाल ही में इस फिल्म की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिसमें ये एक्ट्रेस पुलिस के किरदार में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनका एक्शन भरा रूप देखने मिला।

कंगना रनौत (फोटो:विरल भय्यानी)

कंगना जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का एक सीन लीक हुआ है जिसमें कंगना पुलिस के किरदार में दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनका एक्शन भरा रूप देखने मिला।

कंगना रनौत अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। ये एक्ट्रेस हर किरदार को पर्दे पर इस तरह निभाती हैं कि वो देखने वाले को बिल्कुल असली लगता है। वो किसी भी कैरेक्टर में अपनी शानदार एक्टिंग से जान डाल देती हैं। इस साल उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में आपने उनकी बेहतरीन अदकारी देखी अब जल्द ही वो फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी।

कुछ वक्त पहले ही उनकी आने वाली इस फिल्म का लुक लीक हुआ है। हम आपके लिए उनकी ये तस्वीरें लेकर आया है। इसमें वो एक पुलिस वाली के किरदार में नजर आ रही हैं। इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में उनका हमें ये अवतार देखने के साथ ही एक्शन भी देखने मिलेगा, जो काफी एक्साइटिंग होगा। आप भी जानिए क्या है इस लुक में।

जानिए कंगना के इस लुक के बारे में
कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ से जुड़ी जो लेटेस्ट तस्वीरें आई हैं उसमें ये पुलिस की खाकी वर्दी में नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने सनग्लासेज रखा रखे हैं और एक बाइक पर बैठी हैं। इन तस्वीरों को देखकर साफ लगता है कि ये कोई एक्शन सीन है। कंगना का ऐसा किरदार और लुक शायद ही किसी फिल्म में अब तक आपने देखा होगा।

जानिए फिल्म मेंटल है क्या के बारे में
फिलहाल तो इस फिल्म की स्टोरी को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कंगना का ये लुक देखकर इतना तो समझ आता है कि ये यकीनन एक्शन भरी फिल्म होगी। इसे प्रकाश कोयलामुडी डायरेक्ट किया है। इसमें कंगना के अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे। इस जोड़ी की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले ये दोनों फिल्म ‘क्वीन’ में नजर आ चुके थे। ये फिल्म काफी हिट रही थी। इस फिल्म के अलावा, कंगना तमिल एक्टर-पॉलिटिशियन जयललिता की बायोफिक और अश्विनी तिवारी के ‘पंगा’ में नजर आएंगी।

वीडियो में देखिए कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।