Kangana Ranaut ने उड़ाया Ananya Panday के ‘टैलेंट’ का मज़ाक!

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार किड्स पर तंज कसा। और इस बार उन्होंने एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को निशाना बनाया है।

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार किड्स पर तंज कसा। और इस बार उन्होंने एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को निशाना बनाया है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में, जब होस्ट कपिल शर्मा ने पूछा कि ‘बॉली बिम्बो’ कौन है, तो कंगना अनन्या पर कटाक्ष करती दिखाई दीं, बिना उनका नाम लिए।

द कपिल शर्मा शो के एक हालिया एपिसोड में, अनन्या ने कहा था कि वह अपनी नाक के सिरे को अपनी जीभ से छू सकती है, और इसे अपना ‘टैलेंट’ भी करार दिया था। उनकी जीभ के साथ नाक की नोक ‘बॉली बिम्बो’ हैं। उन्होंने अनन्या की तरह ही अपनी जीभ से नाक के सिरे को छूने की कोशिश करके, इसी तरह से कॉपी करने का प्रयास किया।

अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के प्रचार में व्यस्त कंगना ने अपने हालिया इंटरव्यूज़ में अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं पर भी निशाना साधा है। वह अनुभवी अभिनेता अमिताभ बच्चन से नाराज थीं, जिन्होंने धाकड़ के गाने का टीज़र ट्वीट किया था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया, और उन्होंने यह भी कहा कि अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे अभिनेता कभी भी सार्वजनिक रूप से उनका समर्थन नहीं कर सकते।

रजनीश घई द्वारा निर्देशित, धाकड़ एक जासूसी थ्रिलर है और इसमें अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!