मणिकर्णिका विवाद पर कंगना रनौत का तंज, सोनू सूद-अपूर्व असरानी के साथ फिल्म बनाकर मुझे सबक सिखाएं कृष

'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने डायरेक्टर कृष पर तंज कसते हुए कहा है कि वह सोनू सूद और अपूर्व असरानी को लेकर फिल्म बनाएं और उन्हें सबक सिखाएं।

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' ने एक हफ्ते में 61 करोड़ रुपये की कमाई की है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ फिल्म को लेकर कंगना रनौत और फिल्ममेकर कृष के बीच खाई जल्द पटती नजर नहीं आ रही है। फिल्म को लेकर पूरा विवाद इसके निर्देशन के क्रेडिट को लेकर हो रहा है। मीडिया के सामने कंगना, उनकी बहन रंगोली और कृष के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी में कंगना ने एक बार फिर कृष पर हमला बोलते हुए तंज कसा है। कंगना ने कहा कि वह कृष को सुझाव देती हैं कि उन्हें सबक सिखाने के लिए वह सोनू सूद, अपूर्व असरानी और मिष्टी चकवर्ती के साथ फिल्म बनाएं।

कंगना रनौत जेनेवा से भारत वापस आ चुकी हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर कृष, सोनू सूद, अपूर्व असरानी और मिष्टी चक्रवर्ती द्वारा लगाए जा रहे आरोपों से जुड़े सवालों पर कंगना ने कहा, ‘कृष का इस तरह से मुझ पर हमला करना गलत है। अगर वो सही हैं तो वो आरोपों को साबित करके दिखाएं। मीडिया में मुझ पर आरोप लगाने से कुछ नहीं होगा। मणिकर्णिका रिलीज हो चुकी है और भाग्यवश और दुर्भाग्यवश मैंने ही फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म अब रिलीज हो चुकी है और अब कुछ नहीं हो सकता है।’

‘मैंने सब अपने दम पर पाया है’

कंगना रनौत ने आगे कहा, ‘जो लोग ऐसा कह रहे हैं कि फिल्म में उनका रोल काटा गया है या मैंने उनके सीन्स को एडिट करवा दिया है, मैं उन लोगों से कहना चाहूंगी कि आज मैंने जो कुछ भी हासिल किया है चाहे वह बतौर एक्टर हो या तीन बार नेशनल अवॉर्ड विजेता के तौर पर हो या फिल्ममेकर के तौर पर, मैंने अपने दम पर ये सब पाया है, मुझे ये सब मेरे पिता ने नहीं दिया। रोने के बजाय खुद से ये सब कमाओ, रोना तुम्हारे किसी काम नहीं आएगा। मैं कृष को सुझाव देती हूं कि वो मुझे सबक सिखाने के लिए सोनू सूद, मिष्टी चक्रवर्ती और अपूर्व असरानी के साथ एक फिल्म बनाएं।’

कृष ने कंगना रनौत पर लगाया यह आरोप

बताते चलें कि फिल्म के डायरेक्टर कृष ने कंगना रनौत पर फिल्म के निर्देशन का क्रेडिट लेने का आरोप लगाया है। वहीं ‘मणिकर्णिका’ फिल्म में छोटे से रोल में नजर आईं अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती का आरोप है कि कंगना ने उनका रोल काट दिया। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्ममेकर और कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व असरानी कृष का समर्थन कर रहे हैं। अपूर्व ने कहा कि ‘सिमरन’ के वक्त वह भी उसी स्थिति में थे जिसमें आज कृष हैं। अपूर्व ने कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को फ्लॉप करार देते हुए अभिनेत्री को ‘दुष्ट शक्ति’ बताया।

देखें कंगना रनौत की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।