मणिकर्णिका टीजर रिलीज: योद्धा के रूप में नजर आईं कंगना रनौत, दिखा मर्दानी लुक

फिल्म ‘मणिकार्णिका’ के टीजर में कंगना एक बहादुर  योद्धा  के रुप में दिखाई दे रही हैं...

  |     |     |     |   Updated 
मणिकर्णिका टीजर रिलीज: योद्धा के रूप में नजर आईं कंगना रनौत, दिखा मर्दानी लुक

फिल्म ‘मणिकार्णिका’ को लेकर कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। जहां कंगना के नए लूक को सोशल मीडिया पर सराहा जा रहा था। वहीं, 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर फिल्म ‘मणिकार्णिका’ के टीजर को लॉन्च किया गया हैं। टीजर में कंगना एक बहादुर  योद्धा  के रुप में दिखाई दे रही हैं।

टीजर में एक्टर अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज का इस्तेमाल किया गया हैं। जो की भारत की खूबसूरती के बारे में बताते हुए कहते है कि भारत में हर मेहमान के लिए दरवाजे खुले है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी थे जिनके आने से भारत की सूरत बदल गई। इसके बाद आती है बारी कंगना रनौत के लुक की जो की ब्रिटिश के झंडे को तलवार से चीरती हुई दिखाई देती हैं। टीजर में कंगना तलवारबाजी और घुड़सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। टीजर में कंगना एक बेहतरीन मार्ग दर्शक के तौर पर भी दिखाई गई हैं। जो की अपनी सोच और बहादुरी के साथ ब्रिटिशर्स को भारत छोड़ने पर मजबूर कर देती हैं।

फिल्म ‘मणिकार्णिका’ का टीजर बेहद की  कमाल का है। टीजर लॉन्चिंग की जानकारी कंगना रनौत ने फोटो के साथ शेयर करते हुए दी थी। टीजर से पहले जिन तस्वीरों की कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था उसमें वह मर्दानी लूक में दिख रही थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना इस तरह की फिल्म पहली बार कर रही हैं। इसमें झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में दिखेंगीं। ये फिल्म नए साल पर रिलीज की जाएगी।

सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रनौत ने फोटो शेयर किया। इसमें कंगना योद्धा के वेशभूषा में दिख रही हैं। दोनों हाथ में तलवार, चेहरे पर तेज, कपड़ों पर खून और दुश्मनों को ललकारती दिख रही हैं। ये फोटो देखकर लग रहा है कि दुश्मनों के छक्के छुटने वाले हैं। वाकई में ऐसा लूक देखकर अच्छे-अच्छे कांप जाएंगे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कमाल करने वाली है।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज
फिल्म ‘मणिकार्णिका’ के रिलीज को लेकर भी कंगना रनौत ने लिखा है कि फिल्म 25 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में आ जाएगी। अब देखना होगा कि कंगना रनौत झांसी की रानी में कितना कमाल दिखा पाती हैं। हालांकि फिल्म मेकर्स का दावा है कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। वैसे भी गणतंत्र दिवस के मौके पर वीरांगना पर आधारित फिल्म के चलने के आसार भी साफ दिख रहे हैं।

मणिकार्णिका’ के सेट से नाना को मैसेज
तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद को लेकर कंगना रनौत ने कहा कुछ दिन पहले कहा, ‘मैं कोई फैसला नहीं सुना रही हूं। इसके लिए मेरे पास कोई जगह नहीं। लेकिन मैं तनुश्री के साहस को सलाम करती हूं कि वह अपने साथ हुए घटना का जिक्र किया। यह उनका और आरोपी का अधिकार है कि वह अपनी बातों को रखें। ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात होनी चाहिए ताकि समाज में जागरूकता फैले। दुर्भाग्य की बात है कि हममें आज भी शिष्टाचार की कमी है।’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply