फिल्म मेंटल है क्या के डायरेक्टर से भी हुआ था कंगना रनौत का विवाद? निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी ने तोड़ी चुप्पी

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' (Kangana Ranaut Rajkummar Rao Mental Hai Kya Movie) 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। प्रकाश कोवेलामुदी (Prakash Kovelamudi) ने इसका निर्देशन किया है।

कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत की अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Kangana Ranaut Mental Hai Kya Movie) है। इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao Mental Hai Kya Movie) लीड रोल में नजर आएंगे। प्रकाश कोवेलामुदी फिल्म के डायरेक्टर हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि कंगना ने फिल्म के निर्देशन में हस्तक्षेप किया था, जिसकी वजह से प्रकाश और उनके बीच तनातनी हुई थी। अब इन खबरों पर फिल्म के डायरेक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

‘मिड डे’ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रकाश कोवेलामुदी (Prakash Kovelamudi) ने इन सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा कि फिल्म के सेट पर कंगना रनौत सिर्फ एक्टर थीं। एक प्रोफेशनल और क्रिएटिव एक्टर। उन्होंने कहा, ‘मीडिया में चल रहीं खबरें आधारहीन अफवाह के सिवा कुछ नहीं हैं। कंगना और राजकुमार राव शानदार परफॉर्मर हैं, जिनकी फिल्म का निर्देशन करते हुए मुझे बहुत मजा आया। उनके किरदारों को देखते हुए मैं बहुत खुश हूं। मेंटल है क्या फिल्म एक दिलचस्प और अजीब थ्रिलर फिल्म है। मैं दर्शकों को कुछ ओरिजिनल दिखाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।’

खबरें थीं कि फिल्म का कुछ हिस्सा दोबारा शूट किया गया था। इन खबरों को प्रकाश कोवेलामुदी ने अफवाह करार देते हुए कहा, ‘हमने प्लान के मुताबिक तीन शेड्यूल में मेंटल है क्या फिल्म पूरी की। पहला शेड्यूल मुंबई में था, दूसरा लंदन में था और तीसरा और आखिरी शेड्यूल मुंबई में पूरा किया गया। पिछले महीने ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। इस महीने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा क्योंकि हमारी फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।’ बताते चलें कि कंगना रनौत का उनकी आखिरी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के डायरेक्टर कृष से निर्देशन का क्रेडिट लेने को लेकर भी काफी विवाद हुआ था।

कंगना रनौत का व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट में दिखा विंटेज लुक

यहां देखिए, ‘कान्स’ के रेड कार्पेट पर देसी लुक से कंगना रनौत ने मचाया धमाल…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।