कंगना रनौत ने एक बार फिर सोशल इश्यू पर रखी अपनी बेबाक राय, आरे के जंगलों को काटने पर जताई चिंता

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई मेट्रो के लिए आरे के जंगलों (Arrey Colony Issue)को काटने को लेकर चिंता जताई और अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि हमें पेड़ लगाने के साथ ही जानवरों को लेकर भी सोचने की जरूरत है।

कंगना रनौत ने आरे के जंगलों को काटने पर चिंता जताई(फोटो:ट्विटर)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय रखने से पीछे नहीं रहती हैं। वो किसी मुद्दे पर अपना पक्ष रखने के साथ ही कई बार ऐसे सवाल उठा देती हैं, जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर देता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मेट्रो के लिए मुंबई (Mumbai Metro Issue) के आरे जंगलों को काटने को लेकर अपनी राय रखी। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि हमें पेड़ लगाने के साथ ही जानवरों को लेकर भी सोचने की जरूरत है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut On Arrey Colony Issue) ने इसके लिए सुझाव देते हुए कहा, ‘ आरे कॉलोनी को लेकर मेरे ख्याल से हमें 3-4 साल की योजना बनानी चाहिए। इसके बाद मेट्रो की प्लानिंग करना चाहिए। हम मेट्रो के लिए रूक सकते हैं, लेकिन इस तरह पेड़ काटकर मुंबई को सिर्फ पत्थरों से भरा जंगल नहीं बना सकते हैं।’ आपको बता दें कि जैसे अमेजन के जंगलों को विश्व का फेफड़ा कहा जाता है, ठीक उसी तरह से आरे के जंगल को मुंबई का फेफड़ा कहा जाता है। आरे के जंगल में मेट्रो के लिए 2700 पेड़ काटने का विरोध लता मंगेशकर समेत कई हस्तियां कर चुकी हैं।

गौरतलब हो कि कंगना रनौत इससे पहले भी गौरक्षा और आर्टिकल 370 पर अपनी राय जाहिर कर चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें, तो ये एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘पंगा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा, ये जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी‘ में भी दिखेंगी। ये फिल्म हिंदी समेत तमिल में भी रिलीज होगी। आखिरी बार ये एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में नजर आईं थी। इसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। आपका कंगना के इस सुझाव के बारे में क्या कहना है, कमेंट करके हमें बताएं।

जम्मू कश्मीर से हटा आर्टिकल 370, कंगना रनौत ने बताया ऐतिहासिक दिन, कहा- अब आतंकवाद से मिलेगी देश को मुक्ति…

यहां देखिए, इतना आसान नहीं था बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत का सफर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।