करण जौहर पर कंगना रनौत ने फिर साधा निशाना, बताया कब करेंगी सोशल मीडिया पर डेब्यू

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा है। वहीं, एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो सोशल मीडिया को लेकर क्या सोचती हैं और कब इस पर डेब्यू करेंगी। जानिए और क्या कहा एक्ट्रेस ने।

एक्ट्रेस कंगना रनौैत।(फोटो: विरल/मानव)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म ‘मेंटल है क्या (Mental Hai Kya)’ में नजर आएंगी। फिल्म क्वीन के बाद ये एक्ट्रेस एक बार फिर इसमें राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ एक बार फिर नजर आएंगी। इसके बाद ये ‘पंगा’ और जयललिता की बायोपिक फिल्म में भी दिखेंगी। फिलहाल ये एक्ट्रेस मनाली में अपने घर पर एंजॉय कर रही हैं।

कंगना रनौत (Kangana Rnaut Movie ) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने मुंबई मिरर के साथ अपने इंटरव्यू में अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) से लेकर अपनी आने वाली फिल्मों, सुजैन रोशन और सोशल मीडिया डेब्यू और फिल्मों के बारे में खुलकर बात की। जानिए एक्ट्रेस की ये दिलचस्प बातें।

इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने डेब्यू को लेकर कहा, ‘मुझे सोशल मीडिया पसंद नही हैं। यहां जो परेशानियां होती हैं उनका कोई उपाय समझ नहीं आता है। मैं ऐसी चीजों पर वक्त नहीं बर्बाद कर सकती, जिससे आप अपनी कोई परेशानी नहीं सुलझा सकते हो। मुझे ये काफी फनी लगता है। हालांकि मेरी बहन वीडियो पोस्ट करती रहती है। वो मुझे कई बार इस पर डेब्यू करने की बात कह चुकी है।

अपनी बहन रंगोली का किसी विवाद पर उनके साथ इस तरह साथ खड़े होने पर एक्ट्रेस ने कहा कि जब उनकी बहन मुंबई में थी, तो वो अपना सोशल नेटवर्क काफी शांति से भरा चाहती थी। लेकिन अब वो काफी बेबाक हो चुकी है। उसका ये अंदाज पसंद है। लेकिन मैं उसके सिर पर हमेशा सवार नहीं रहती हूं कि उसे क्या करना है और क्या नहीं। वो अपनी राय रखने के लिए पूरी तरह आजाद है। लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया मुझे पसंद नहीं है।

वहीं, उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सुनैना रोशन के विवाद को लेकर कहा कि वो दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं और इन विवादों से उनके रिश्ते पर कोई फर्क नही पड़ेगा। पंगा और जयललिता पर बनने वाली बायोपिक फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रसे ने कहा-

पंगा से पहले मेरी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ आएगी। इसके डायरेक्टर प्रकाश हैं, जो नए होने के बावजूद भी लाजवाब काम करते हैं। फिल्म पंगा के मेरे आखिरी कुछ सीन्स मैं अगले 6-7 दिनों में शूट करूंगी।

जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ हिंदी और तमिल दोनों में बनेगी। इसकी शूटिंग हम साल के आखिर में चेन्नई में शुरू करेंगे। इस फिल्म के बाद मैं एक एक्शन फिल्म में करूंगी और इसकी घोषणा जल्द करूंगी। इसके बाद मैं एक फिल्म का निर्देशन करूंगी।

वहीं, एक्ट्रेस ने मणिकर्णिका से जुड़े विवादों और इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो लीक होने पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा-

मुझे पता है ये वीडियो(जिस वीडियो में ये एक्ट्रेस मणिकर्णिका की शूटिंग के वक्त एक लकड़ी के घोड़े पर नजर आईं थी) किसने रिलीज किया था। उस वक्त दो ऐसे एक्टर शूट कर रहे थे, जो नेपोटिज्म गैंग से आते हैं। वो एक दिन की प्रैक्टिस से ही इतना घबरा गए कि दोबारा नहीं आए। लेकिन मैं सभी स्टंट कर रही थी।

वो लकड़ी का घोड़ा सिर्फ क्लोजअप शॉर्ट्स के लिए इस्तेमाल किया गया था। लेकिन वो दो एक्टर घुड़सवारी नहीं कर पाए इसी जलन में उन्होंने ये वीडियो रिलीज कर दिया। मैंने इससे पहले रंगून फिल्म में भी घुड़सवारी की है। ये मेरे लिए नया नहीं था।

वहीं, मिष्ठी और सोनू सूद ने मेरे बारे में जो कहा उसके लिए उन्हें भड़काया गया। इतना ही नहीं, मेरी फिल्म मणिकर्णिका का कलेक्शन भी असल से आधा दिखाया गया। करण जौहर जैसा के शुरू किए एक कम्पेन के गैंग ने मेरे खिलाफ रिव्यूर्स लिखने के लिए पैसे दिए।

जानिए कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत का जश्न कैसे मनाया था…

वीडियो में देखिए कंगना रनौत को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।