मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन की बिमारी को कंगना रनौत ने बताया अफवाह, लोगों से की ये अपील

कंगना रनौत ने उनकी हेल्थ के लेकर चल रही अफवाहों को खंडन किया और कहा, 'वह ठीक हैं। मीडिया में गलत तरीके की खबर चल रही हैं। वह पिछले हफ्ते बिमार हुए और अब ठीक हो रहे हैं।

कंगना रनौत के साथ प्रोड्यूसर कमल जैन।

मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी के रिलीज होने से कुछ दिन पहले ही प्रोड्यूसर कमल जैन अस्पताल में भर्ती हैं। वह गले और फेफड़े के इन्फेक्शन से पीड़ित चल रहे थे और वह अब ठीक भी हो रहे हैं। कमल जैन ने अपनी हेल्थ को लेकर ट्वीट भी किया था कि वह अस्पतला में भर्ती हैं, लोगों ने उसे गलत तरह से पेश किया और उनकी हालत को गंभीर और वेंटीलेटर पर बताया।

कंगना रनौत ने उनकी हेल्थ के लेकर चल रही अफवाहों को खंडन किया और कहा, ‘वह ठीक हैं। मीडिया में गलत तरीके की खबर चल रही हैं। वह पिछले हफ्ते बिमार हुए और अब ठीक हो रहे हैं। मैं उनसे रोजान उनके स्वास्थ्य का हाल ले रही हूं। मैं सबसे अपील करती हूं कि वह इस तरह संवेदनशील खबरों न फैलाएं।’

इससे पहले कमल जैन की प्रोडक्शन कंपनी के विकेश ने बताया कि प्रोड्यूसर ठीक हैं। उन्होंने कहा,’वह अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन गले और फेफड़े के इंन्फेक्शन की वजह से। जैसी खबरें चल रही हैं, उनकी हालत गंभीर नहीं हैं लेकिन फेफड़े का इन्फेक्शन अन्य बिमारियों जितनी साधारण नहीं है।’ उन्होंने कहा कि कमल जैन बहुत जल्दी ठीक हो जाएंगे।

कमल जैन ने कहा ये

आपको बता दें कि कमल जैन ने कहा कि अपने स्वास्थ्य के बारे में ट्वीट किया था लेकिन उनके ट्वीट से कोई स्पष्टता नहीं हो पाई थी कि उन्हें क्या बिमारी है। इससे लोगों ने कयास लगाया कि कमल जैन को गंभीर बिमारी है, लेकिन किसी को बिमारी का नहीं पता था। बढ़ती अफवाहों को देखकर कंगना रनौत ने सफाई दी है।

इससे पहले कमल जैन ने लोगों से कहा कि अस्पताल में रहने के लिए यह ठीक समय नहीं है। उम्मीद है कि वह बहुत जल्द ही ठीक हो जाएंगे और उनकी सामूहिक कड़ी  मेहनत और सपने की सफलता का आनंद लेंगे। इसके बाद उन्हों मणिकर्णिका की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी।

यहां देखिए कंगना रनौत का वीडियो

यहां देखिए कंगना रनौत की तस्वीरें…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।