नए साल का जश्न मनाने विदेश पहुंचे दिलजीत दोसांझ! कंगना रनौत ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

नए साल के मौके पर दिलजीत दोसांझ इस समय विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर बर्फबारी का मजा लेते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। तस्वीरें उनके फैन्स को तो रास आईं मगर कंगना रनौत ने दिलजीत पर निशाना साधने में देर नहीं की।

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ (फोटो: इंस्टाग्राम)

बीते कुछ समय में बॉलीवुड क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी कंट्रोवर्सीज का हिस्सा रही हैं। पहले महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना के साथ उनका जमकर विवाद हुआ वहीं उसके बाद किसान आंदोलन को लेकर भी कंगना आने जमकर ट्वीट किये। कंगना का किसान आंदोलन को लेकर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से जमकर वाद-विवाद हुआ। वहीं अब एक बार फिर से कंगना ने दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है।

नए साल के मौके पर दिलजीत दोसांझ इस समय विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर बर्फबारी का मजा लेते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। तस्वीरें उनके फैन्स को तो रास आईं मगर कंगना रनौत ने दिलजीत पर निशाना साधने में देर नहीं की। कंगना को दिलजीत का इस तरह किसान आंदोलन के बीच छुट्टियां मनाना रास नहीं आया। उन्होंने अपने ट्विटर पर दिलजीत की पोस्ट शेयर करते हुए जोरदार तंज कसा है।

कंगना रनौत ने लिखा है कि “वाह भाई, देश में आग लगा कर, किसानों को सड़क पर बैठा कर, लोकल क्रांतिकारीज विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं। वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांति।”

बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान एक बुजुर्ग महिला को लेकर पोस्ट शेयर की थी। कंगना की इस पोस्ट को लेकर दिलजीत दोसांझ खफा हो गए थे और इसी के बाद से दोनों के बीच में जो ट्विटर वॉर शुरू हुआ। अब कंगना की नई पोस्ट इस पर तो अभी तक दिलजीत की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है मगर दिलजीत के फैन्स जरूर चाहेंगे कि वे कंगना को इसपर प्रतिक्रिया दें।

कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो, साथ नजर आए विक्की कौशल! तस्वीर इंटरनेट पर हो रही Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.