कंगना रनौत ने साधा बॉलीवुड पर निशाना, निकिता केस का आरोपी मिर्जापुर के इस किरदार से था प्रभावित

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने एक ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए बॉलीवुड पर भी जोरदार हमला बोला है।

कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Nikita Murder Case: यूपी के फरीदाबाद में हुए निकिता हत्याकांड पर एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बड़ा बयान देखने को मिल रहा है। कंगना ने ट्वीट कर इस मामले पर नाराजगी व्यक्त की है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए बॉलीवुड पर भी जोरदार हमला बोला है। ट्वीट में निकिता हत्याकांड के आरोपी को लेकर बताया गया है कि उसने ‘मिर्जापुर सीरीज’ देखने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया था।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा है ‘ऐसा ही देखने को मिलता है जब आप अपराध का महिमामंडन करते हैं, जब अच्छे दिखने वाले लोग ऐसे नकारात्मक किरदार निभाते हैं। हैरानी की बात ये है कि उन्हें कभी भी विलेन नहीं, बल्कि एंटी हीरो के रूप में दिखाया जाता है। बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए। इसके चलते भलाई से अधिक नुकसान हो रहा है। कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर मिर्जापुर सीरीज को लेकर कुछ लोगों ने नाराजगी भी व्यक्त की थी। एक तबका सोशल मीडिया पर मिर्जापुर बैन करने की मांग कर रहा था। वहीं इस सीरीज पर ‘धब्बा’ उपन्यास के उपन्यासकार ने भी आरोप लगाए थे कि उनके उपन्यास का गलत चित्रण किया गया।

बता दें, ‘मिर्जापुर’ में मुन्ना भैया का किरदार एक लड़की को गोली मार देता है। मुन्ना स्वीटी नाम की लड़की को एकतरफा प्यार करता था। निकिता हत्याकांड का आरोपी तौसीफ भी मुन्ना के किरदार से प्रभावित हो गया था, जिसके बाद उसने निकिता को गोली मार दी।

Mukesh Khanna Statement: मुकेश खन्ना के बिगड़े बोल, महिलाओं को लेकर कहा वो पुरुषों के बराबर नहीं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.