पुलवामा आतंकी हमला: झांसी की रानी की तरह दहाड़ी कंगना रनौत- पाकिस्तान को अब तबाह कर देना चाहिए

पुलवामा आतंकी हमले पर पूरा देश गुस्से से उबल रहा है। बॉलीवुड सितारे भी अब आतंक के खिलाफ एक्शन की मांग कर रहे हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि अब पाकिस्तान पर बैन नहीं बल्कि अब उस देश की तबाही पर फोकस होना चाहिए।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने पुलवामा आतंकी हमले पर गुस्सा जाहिर किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले स्थित अवंतीपोरा के लाथपोरा में गुरुवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमला कर दिया। हमले में 40 जवान शहीद हो गए और 30 से ज्यादा जवान घायल हैं। आतंकियों ने हमले के लिए इंप्रोवाइज्‍ड एक्‍सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) का इस्तेमाल किया था। इंसानियत के दुश्मनों की इस कायराना हरकत पर पूरा देश गुस्से से उबल रहा है। सोशल मीडिया पर बदला लेने की मांग की जा रही है। बॉलीवुड सितारों ने भी हमले की कड़ी निंदा करते हुए भारत सरकार से कार्रवाई की मांग की है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने घटना पर गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि पाकिस्तान को तबाह कर देना चाहिए।

हमारे साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कंगना रनौत ने कहा, ‘पाकिस्तान ने न सिर्फ हमारे देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है बल्कि उसने ये हमला कर हमारे आत्मसम्मान को भी ललकारा है। हमें अब पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है। अगर ऐसा नहीं होता है तो हमारी खामोशी को गलत समझा जाएगा, ये हमारी कायरता कहलाएगा। भारत में खून बहा है, हमारे वीर बेटों का खून बहा है। इसने हमें झकझोर कर रख दिया है। इस समय जो कोई भी अहिंसा और शांति की बात कर रहा है उसका मुंह काला करना चाहिए और उसे गधे पर बैठाकर परेड करानी चाहिए। उसे सड़क पर ले जाकर लोगों से थप्पड़ लगवाने चाहिए।’

कंगना रनौत ने शबाना आजमी पर बोला हमला

कंगना रनौत ने अभिनेत्री शबाना आजमी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘शबाना आजमी उन लोगों में से हैं जो भारत तेरे टुकड़े होंगे गैंग को प्रमोट कर रही थीं। उरी अटैक के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया था। उन्होंने संस्कृति के आदान-प्रदान के नाम पर पाकिस्तान के कराची में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में जाने का फैसला क्यों लिया। अब वह खुद का चेहरा बचाने की कोशिश में हैं। फिल्म इंडस्ट्री इस तरह के एंटी नेशनल लोगों से भरी पड़ी है। ये लोग दुश्मनों की हिम्मत बढ़ाते हैं। फिलहाल हमें कड़ा एक्शन लेने पर फोकस करना होगा। पाकिस्तान पर बैन लगाना नहीं बल्कि अब उस देश की तबाही पर फोकस होना चाहिए।’

पीएम मोदी ने कहा- दोषियों को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

बताते चलें कि पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में शुक्रवार सुबह तीनों सेनाध्यक्ष, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल समेत रक्षा विभाग से जुड़े प्रमुख अफसरों की बैठक (कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी यानी सीसीएस) बुलाई गई थी। बैठक के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि इस हमले के पीछे जो भी ताकतें हैं उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। दोषियों को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। अरुण जेटली ने मीडिया को सूचित किया कि भारत सरकार ने पाकिस्तान से ‘मोस्ट फेवर्ड नेशन’ का दर्जा वापस लेने का फैसला कर लिया है।

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।