Super 30 Movie: कंगना रनौत के निशाने पर ऋतिक रोशन, ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट बदलने की मांग पर लगाया ये आरोप

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जमकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर निशाना साधा है। साथ ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) की तारीफ की है।

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर साधा जमकर निशाना ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

गुरुवार के दिन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ाने की बात कही थी। एक्टर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट को शेयर करते हुए अपनी बात लोगों के बीच रखी थी। वहीं, अब एक्टर की इस बात का जवाब देने के लिए खुद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सामने आई हैं। उन्होंने अपनी बातों में जमकर ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है। साथ ही अपनी फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) की तारीफ की है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Statements) ने अपनी बात में कहा, ‘ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Movies) , मधु मेंटेना और एकता कपूर ( Ekta Kapoor Serial) ने एक साथ यह फैसला लिया था कि ऋतिक अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाएंगे और एकता अपनी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) को 26 जुलाई को रिलीज करेंगी। उन्होंने पिछले हफ्ते यह फैसला लिया था। मुझे नहीं पता कि उसने ये रोने-धोने वाली कहानी क्यों लिखी है, लेकिन मैं खुश हूं कि अब ‘मेंटल है क्या’ उस दिन अकेले रिलीज होगी। मैं अपनी प्रोड्यूसर एकता कपूर को सलाम करती हूं कि वो इस पुरुष प्रधान इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। उन्होंने जो किया है वो हरगिज आसान नहीं था। मैं उनके साहस और शक्ति की सराहना करती हूं।’

जानिए क्या कहा एक्टर  ऋतिक रोशन ने…

अपनी बात में एक्टर ऋतिक रोशन ने लिखा कि मैं अपनी फिल्म को एक और मीडिया सर्कस द्वारा अपमानित होने की इजाजत नहीं दूंगा। मैंने अपनी फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट बदलने का फैसला किया है। इसकी वजह व्यक्तिगत क्षति और जहर से भरी मानसिक हिंसा से खुद को बचाना है। फिल्म के पूरी तरह से तैयार होने के बावजूद मैं अपने प्रोड्यूसर्स से गुजारिश करूंगा कि वो फिल्म की रिलीज डेट बदलें और जल्द से जल्द नई डेट का ऐलान करें।’ इस खबर को लेकर आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

Super 30 Movie: कंगना रनौत से पंगा नहीं लेना चाहते ऋतिक रोशन, बदलना चाहते हैं ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट

गोरक्षा पर क्या बोलीं कंगना रनौत, देखिए वीडियो…

 

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

View Comments (1)