कंगना रनौत के ज्योतिषी ने उन्हें लेकर की थी ये भविष्यवाणी, एक्ट्रेस ने कहा- अब ये सच हो रहा है

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya Trailer) के ट्रेलर लॉन्च के वक्त अपनी लाइफ से जुड़ा एक राज बताया। उन्होंने बताया कि उनकी मां को एक ज्योतिषी ने कहा था कि वो 30 के बाद शांत हो जाएंगी।

कंगना रनौत फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर लॉन्च में (फोटो:इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ क्वीन के बाद एक बार फिर फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya Trailer) में स्क्रीनस्पेस शेयर करती नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर कल यानि मंगलवार को रिलीज हो चुका है। इसमें दोनों स्टार की जबरदस्त एक्टिंग देखने मिली है। इसके ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना का बिंदास लुक देखने मिला था।

इस मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut Movies) ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की। हमेशा की तरह इसके ट्रेलर लॉन्च के वक्त भी कंगना रनौत ने अपने बेबाक अंदाज से महफिल लूट ली। हालांकि उनका मानना है कि अब वो काफी शांत और कूल हो चुकी हैं। जी हां, ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा-

पहले की तरह अब नहीं हूं। अब मैं पहले से काफी शांत हो चुकी हूं। मेरी मां को भी एक ज्योतिषी ने कहा था कि मैं 30 के बाद शांत हो जाउंगी। मेरे अंदर की आग धीरे-धीरे इसके बाद बुझने लगेगी। ज्योतिषी की बात सच हो रही है। अब मेरे उम्र का ये पड़ाव आ चुका है और मैं काफी शांत और कूल हो गई हूं।

वहीं, अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या को लेकर कंगना ने कहा कि वो इस फिल्म से खुद को काफी रिलेट करती हैं। उन्होंने बताया कि इसकी स्क्रिप्ट सुनने के बाद ऐसा लगा जैसे ये उनकी ही कहानी है। उन्होंने बताया कि कई बार लोग भी उन्हें मेंटल और झांसी की रानी ऐसे कई नामों से बुलाते हैं। एक्ट्रेस ने ये साफ कर दिया कि उनको इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें क्या कहते हैं।

गौरतलब हो कि पहले इस फिल्म का नाम मेंटल है क्या था। लेकिन इंडियन साइकैट्रिक सोसाइटी ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई थी और इसके नाम में बदलाव की मांग की थी। इसके बाद इसका नाम बदलकर जजमेंटल है क्या किया गया। बताते चलें कि ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। इसे एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और वहीं, प्रकाश कोवेलामुदी इस फिल्म के निर्देशक हैं।

जानिए कंगना रनौत की बहन रंगोली ने आदित्य पंचोली पर क्या आरोप लगाया है…

राजकुमार राव-कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।