जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर पहली बार बोलीं कंगना रनौत, दंगल गर्ल को नसीहत देते हुए कही ये बात

एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim Note ) के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना रनौत ने पहली बार टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि धर्म किसी को बनाने के लिए नहीं, बल्कि मजबूत करने के लिए है। अगर किसी को लगता है कि उसकी लाइफ में सबकुछ है, तो आप गलत हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत। (फोटोः एपीएच इमेजेस)

कुछ दिन पहले फिल्म सिक्रेट सुपरस्टरार फेम जायरा वसीम (Zaira Wasim Note ) ने धार्मिक कारणों की वजह से बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा की और कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करके खुश नहीं है। जायरा वसीम में बॉलीवुड छोड़ने पर एक सोशल मीडिया नोट लिखा। इसके बाद हमेशा की तरह विचारधाराओं वाले बॉलीवुड ने एक्ट्रेस के फैसले पर अपनी-अपनी राय रखी। रवीना टंडन (Raveena Tandon)  ने कहा कि उनके विचर रिग्रेसिव है। दंगल के डायरेक्टर ने कहा कि उनकी लाइफ है, उन्हें जो करना है करें। इसे लेकर बॉलीवुड में कई तरह के मतभेद हो गए हैं।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने उन पर सवाल उठाए और द स्काई इज पिंक के प्रोड्यूसर ने कहा कि वह उनके फैसले का समर्थन करते हैं। अब कंगना रनौत ने इस पर टिप्पणी की है। उन्होंने फिल्म जजमेंटल है क्या के सॉन्ग लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि कोई भी फैसला आपकी लाइफ को फुलफिल करता है और अगर आप को लगता है कि लाइफ में सबकुछ है, तो वहां बहुत कुछ है काम करने को। अपने दोस्तों और परिवार की मदद करो।

धर्म मजबूत बनाने के लिए, कमजोर नहीं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Comment on Zaira Wasim) ने कहा,’यहां बहुत कुछ करने को है। तो काम करो और कोशिश कर अपने आसपास के माहौल से सबकुछ हासिल करने के लिए। किसी भी धर्म की मौलिक जरुरत आपको सशक्त बनाना, कमजोर बनाना नहीं।’ आपको बता दें कि कंगना रनौत फिल्म जजमेंटल है क्या ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। इस फिल्म की और इसके कास्ट कंगना रनौत और राजकुमार राव की ट्रेलर आने के बाद से ही काफी तारीफें हो रही हैं।

कंगना रनौत-रंगोली चंदेल को कोर्ट ने भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

यहां देखिए कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच दोबारा तकरार का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।