कंगना रनौत ने बॉलीवुड के खान सहित इन स्टार्स के साथ काम करने से किया मना, बहन रंगोली चंदेल ने किए ये खुलासे

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जर्नी और फिल्मों को लेकर उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया है और बताया कि कंगना रनौत रने बॉलीवुड में अपनी यूनीक जर्नी खुद बनाई है और अपने हार्ड वर्क से इतना नाम कमाया है।

कंगना रनौत (फोटो:इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मंनोरंजन जगत में खुद के दम पर अपनी अलग जगह बनाई है। इस बहु-प्रतिभाशाली एक्ट्रेस ने स्क्रिप्ट राइटिंग के साथ-साथ डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया है। कंगना रनौत ने सुपरहिट फिल्म गैंगस्टर से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने क्वीन जैसी सुपरहिट फिल्म की, जिसके बाद उन्हें रानी भी कहा जाना लगा। इस फिल्म ने कंगना रनौत को नेशनल अवार्ड सहित कई अवार्ड दिलवाए।

यह कहने की जरुरत नहीं की कंगना रनौत टैलेंट (Kangana Ranaut Films) की पॉवरहाउस हैं। उनकी पिछली फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी ने काफी सफलता हासिल की। इसमें उन्होंने लीड रोल के साथ-साथ इसका डायरेक्शन भी किया। कंगना रनौत की जर्नी और फिल्मों को लेकर उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया है और बताया कि कंगना रनौत रने बॉलीवुड में अपनी यूनीक जर्नी खुद बनाई है और अपने हार्ड वर्क से इतना नाम कमाया है।

यहां देखिए रंगोली चंदेल का ट्वीट-

कंगना रनौत ने इन फिल्मों को किया मना

एक ट्विटर यूजर ने कंगना रनौत को बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस की रैंकिंग दी है, उसने कंगना रनौत को नंबर वन एक्ट्रेस बताया है। रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर लिखा,’कंगना रनौत ने खान फिल्म्स, यशराज फिल्म’ भंसाली, कुमार(सिंह इज ब्लिंग), देवगन (बादशाहो), कपूर (संजू) फिल्म्स, अगर वह यह फिल्में करती तो वह पॉपुलेरिटी लिस्ट में होती, लेकिन उन्होंने अपना खुद का रास्ता चुना।

यहां  देखिए रंगोली चंदेल का दूसरा ट्वीट-

लल्लु पंजु से न करें कंगना रनौत की तुलना

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने आगे लिखा कि बड़े पिक्चर के लिए इच्छाशक्ति और बलिदान दिया है, उन्होंने (कंगना रनौत) ये साबित किया है कि महिलाएं भी अपनी खुद की हीरो हैं। प्लीज उनका सम्मान करें किसी लल्लु-पंजु से कंपेयर ना करें।

विवेक ओबेरॉय-ऐश्वर्या राय मामले में अभिनेता को मिला कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का साथ

यहां देखिए कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच दोबारा तकरार का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।