कंगना रनौत ने फोर्ब्स इंडिया को भेजा लीगल नोटिस, गलत इनकम दिखाने की वजह से हैं ख़फ़ा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

फोर्ब्स इंडिया (Forbes India) ने लिस्ट ज़ाहिर कि, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli) ने मैगज़ीन को फ्रॉड कहा। रंगोली ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कि है जहां उन्होंने फोर्ब्स को चैलेंज किया है और कहा कि उन्हें इस विश्लेषण का प्रूफ़ दे।

एक्ट्रेस कंगना रनौत। (फोटोः एपीएच इमेजेस)

हाल ही में फोर्ब्स इंडिया (Forbes India) ने उनके इनकम के अनुसार टॉप 100 सेलिब्रिटीज के लिस्ट ज़ाहिर की गई थी। इस लिस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम सबसे पहले आया, सलमान खान (Salman Khan) दुसरे नंबर आये थे। हालाँकि, विराट कोहली नंबर 1 पोजीशन पर आये इस वजह से वह बहुत चर्चा में रहे। वहीँ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रही। इस टॉप 100 सेलेब्रिटी लिस्ट में कंगना 70वें पोजीशन पर हैं। उनकी नेट कमाई 17.5 करोड़ तक बताया गया हैं।

जैसे ही फोर्ब्स इंडिया ने लिस्ट ज़ाहिर कि, कंगना की बहन रंगोली ने मैगज़ीन को फ्रॉड कहा। रंगोली ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कि है जहां उन्होंने फोर्ब्स को चैलेंज किया है और कहा कि उन्हें इस विश्लेषण का प्रूफ़ दे। और यह भी कहा हैं की अगर वह गलत साबित हुई तो वह सबके सामने वह उनसे माफ़ी मांग को तैयार है।

हालाँकि मैगज़ीन ने अपनी चुप्पी बनाई हुई है, कंगना ने मैगज़ीन को लीगल नोटिस भी पोस्ट की है। रंगोली ने ट्विटर अकाउंट पर लीगल नोटिस की तस्वीर शेयर कि है।

पहले भी, रंगोली ने कहा था कि जितना लिस्ट दिखाया गया हैं उससे कई ज़्यादा कंगना टैक्स भर्ती है। यह पहली बार नहीं हैं जब रंगोली ने इतने आराम से किसी चींज पर अपनी आवाज़ उठाई हो। रंगोली हमेशा ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी तापसी पन्नू, करण जोहर, आलिया भट्ट और फोर्ब्स इंडिया उनके रडार पर हैं।

कंगना रनौत ने (Women Empowerment) के बारे में कहीं ये बात, देखें वीडियो