कंगना रनौत ने स्टारकिड्स पर कसा तंज, कहा- ‘ये हैं मूवी माफिया’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने स्टारकिड्स की पुरानी तस्वीर शेयर कर जोरदार तंज कसा है। कंगना का ते ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत ने स्टारकिड्स पर कसा तंज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद को लेकर बहस बढ़ती ही जा रही है। इसको लेकर फिल्म इंडस्ट्री दो खेमे में बंट गई है। एक खेमे के सितारे सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) तो कभी करण जौहर (karan Johar) को लेकर खुलासे कर रहे हैं। वहीं अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने स्टारकिड्स की पुरानी तस्वीर शेयर कर जोरदार तंज कसा है। कंगना का ते ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना ने कई स्टारकिड्स एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। कंगना रानौत ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के स्टारकिड्स की फोटोज शेयर करते हुए यह बताने की कोशिश की है कि बाहरी लोगों के कितना पक्षपात होता है।

कंगना ने इस पोस्ट में सारा अली खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की पुरानी फोटोज शेयर करते हुए लिखा है ‘कुछ लोग कहते हैं कि यह बॉडी शेमिंग, नहीं यह नहीं है, यह करण जौहर जैसे मूवी माफिया लोगों के लिए एक रियलिटी चेक है, जो ऑनरिकॉर्ड यह दावा करते है कि बाहरी लोग स्टार किड्स की तरह अच्छे दिखने वाले और प्रतिभाशाली नहीं हैं यह उनकी गलती नहीं है, लोगों को अपने क्रूड ब्रेनवॉशिंग से जागने की जरुरत है।’

कंगना जिस तरह से अपनी बेबाक राय रखती हैं उसके सभी लोग कायल हैं। इस पोस्ट के बाद भी कंगना के समर्थन में काफी लोग आए हैं। कंगना इससे पहले भी परिवारवाद को लेकर आलिया भट्ट, करण जौहर जैसे बड़े सितारों पर निशाना साध चुकी हैं। अब देखना है कि कंगना की इस पोस्ट पर ये स्टारकिड्स किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।

दिव्या खोसला कुमार की वीडियो पर सोनू निगम ने ली चुटकी, इस अंदाज में दिया रिएक्शन

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.