कंगना रनौत की बहन रंगोली के निशाने पर आई गली बॉय, कहा- हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli Chandel) अपने बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी बात को बेबाकी के साथ रखती हैं। करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उनके निशाने पर बने रहते हैं। इस बार रंगोली ने आलिया और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म Gully Boy को लेकर जोरदार तंज कसा है।

रंगोली की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli Chandel) अपने बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी बात को बेबाकी के साथ रखती हैं। करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उनके निशाने पर बने रहते हैं। इस बार रंगोली ने आलिया और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गली बॉय (Gully Boy) को लेकर जोरदार तंज कसा है।

रंगोली (Rangoli) ने सोशल मीडिया के माध्यम से आलिया भट्ट की Gully Boy को लेकर लिखा है कि ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ’80 Mile’ की कॉपी है। यह उरी और मणिकर्णिका की तरह सच्ची नहीं है। वहीं रंगोली ने Gully Boy को लेकर मूवी क्रिटिक्स को लेकर कहा यहां के चाटुकार के चाटने से कुछ नहीं होगा। हॉलीवुड इस कॉपी की हुई फिल्म को अवार्ड क्यों देगा ?

ऐसा पहली बार नहीं है कि रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। वह पहले भी भाई भतीजावाद को लेकर आलिया और करण जौहर पर जोरदार हमला बोल चुकी हैं। रंगोली (Rangoli)  के निशाने पर बॉलीवुड के अन्य सेलेब्रिटी भी रहते हैं।

बता दें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर Gully Boy जिसे भारत की तरफ से 92 वें ऑस्कर अवार्ड के लिए बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म के लिए चुनी गई थी जो अब इस रेस से बाहर हो गई है। इसी को लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli) ने Gully Boy को लेकर ट्वीट किया है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.