ऋतिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, कहा- बेइज्जती के डोज की लत लग गई है शायद

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन (Rangoli Chandel Target Hrithik Roshan)और बॉलीवुड की क्वीन के बीच हुए विवाद पर टिप्पणी की है। उन्होंने एक बार फिर ऋतिक रोशन पर तंज कसा है।

सुपर 30 एक्टर ऋतिक रोशन। (फोटोः एपीएच इमेजेस)

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel Target Hrithik Roshan) ने ऋतिक रोशन और बॉलीवुड की क्वीन के बीच हुए विवाद पर टिप्पणी की है। उन्होंने एक बार फिर ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है और उनकी बहन पर टिप्पणी करने के लिए तंज कसा है। रंगोली चंदेल ने एक वेबसाइट की हेडलाइन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस हैडिंग में लिखा है कि कंगना रनौत की धौंस से उन्होंने बहुत कुछ सीखा और उनसे उन्होंने धैर्यपूर्वक डील करना सीखा है।

इस पर रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel Tweets) ने ट्वीट कर ऋतिक रोशन पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट कर कहा,’ये देखो अंकल जी फिर से शुरू हो गए। अरे चल भाई आगे बढ़। थोड़े-थोड़े दिनों बाद बेइज्जती के डोज की लत लग गई है शायद। तेरे लिए मेरे पास कोई डोज नहीं है। चल फूट यहां से।’ इसके साथ उन्होंने तीन स्माइली इमोजी भी रखे।

यहां देखिए रंगोली चंदेल का ट्वीट-

ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत पर किया था ये कमेंट

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Interview) एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपने ऊपर कंगना रनौत के कमेंट करने पर कहा था कि उन्हें अब ये समझ आ गया है कि धौंस जमाने वालों के सामने पेशेंस से काम लेना जरूरी है। ये हमारे समाज पर निर्भर करता है कि वो इसे किस तरह देखता है। उन्होंने कहा था, ‘मैं समझता हूं कि अगर में कानूनी रूप से जवाब दूंगा तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल का कहा जाता है। मैंने सीखा है कि इससे प्रभावित नहीं होना चाहिए।’

क्या इस फिल्म के लिए भी तापसी पन्नू के साथ हुआ था धोखा?

यहां देखिए कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने किया रोशन परिवार की असलियत का खुलासा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।