कंगना रनौत ने वोट डालने के बाद कहा- हम इटैलियन सरकार के नौकर थे, अब आजाद हुए

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आज लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाला। मतदान के बाद कंगना ने कहा कि हम इटैलियन सरकार के नौकर थे, लेकिन अब आजाद हो चुके हैं।

कंगना रनौत ने मुंबई में वोट डाला। (फोटो- विरल भयानी)

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए आज 9 राज्यों की 72 सीटों के लिए वोट डाले गए। महाराष्ट्र में मुंबई की कई सीटों पर भी आज मतदान हुआ। बॉलीवुड सितारों ने भी अपने मताधिकार का खूब इस्तेमाल किया और अपने फैंस से भी वोट डालने की अपील की। बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत भी वोट डालने पहुंचीं और मतदान के बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला।

कंगना रनौत ने कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा, ‘आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। ये दिन पांच वर्षों में एक बार आता है, इसलिए इस दिन का अच्छे से इस्तेमाल करना चाहिए। मुझे लगता है कि हिंदुस्तान अब सही मायने में आजाद हो पाया है, क्योंकि इससे पहले तक हम मुगल, ब्रिटिश और इटैलियन सरकार के नौकर बने हुए थे। अपने अधिकार का इस्तेमाल कीजिए और वोट दीजिए।’

कंगना रनौत ने आगे कहा, ‘इससे पहले तो हमारा देश गुलाम ही था। हमारे राजनेता लंदन जाकर आराम फरमाते थे। देश में गरीबी, प्रदूषण को लेकर जितनी दुर्दशा है, जब तक देश में कांग्रेस सत्ता में थी, इससे बुरे हालात नहीं हो सकते थे। अब हमारे देश में स्वधर्म और स्वराज का समय आया है। ज्यादा से ज्यादा लोगों को घरों से बाहर निकलना चाहिए और देश के लिए वोट देना चाहिए।’

गौरतलब है कि कंगना रनौत इससे पहले भी कई बार कांग्रेस पर निशाना साध चुकी हैं। अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह ‘पंगा’ की शूटिंग में बिजी हैं। कंगना के पास तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता की बायोपिक (थलाइवी) भी है। कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ 21 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे।

गोरक्षा पर क्या बोलीं कंगना रनौत, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।