जब कंगना रनौत ने कर दी सारी हदें पार, सवाल पूछने पर पत्रकार को जड़ दिया जोरदार तमाचा!

कंगना रनौत को अक्सर सुर्खियों में देखा जाता है, और सभी फैंस उनके बेबाक अंदाज के दीवाने हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  को बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाता है. कंगना को अक्सर उनके विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में देखा जाता है. उनके सभी फैंस उनके बेबाक अंदाज और बोल्ड टू द प्वाइंट बात करने वाली आदत के दीवाने हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  एक कमाल की अभिनेत्री हैं और वे अभी तक 4 नेशनल अवार्ड और 5 फिल्मफेयर आर्ड्स जीत चुकी हैं. कंगना (Kangana Ranaut)  को 6 बार फोर्ब्स मैगजीन की सेलिब्रिटी 100 की लिस्ट में भी शामिल किया जा चुका है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  को अक्सर मीडिया के बीच कंट्रोवर्सीज में देखा जाता है और वे बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ हैं. कंगना (Kangana Ranaut)  कभी भी किसी भी तरह के बयानों को देने से घबराती नही हैं और वे एक सच्ची देशभक्त होने का दावा भी करती हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने जड़ा तमाचा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  2017 में एक अवॉर्ड शो को अटेंड करने पहुंची थी और उसी के दौरान उन्होंने एक पत्रकार के गालों पर तमाचा जड़ दिया था. दरअसल कंगना अवॉर्ड शो के दौरान उनके इंटरव्यू में सभी पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रही थी और तभी एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या वे अपनी किसी फिल्म में एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाना पसंद करेंगी?

तो उसके जवाब में कंगना ने कहा कि उन्होंने ऐसा सोचा तो नही है परंतु वे ऐसा एक किरदार जरूर निभाना चाहेंगी. तभी पत्रकार ने पलट कर कहा कि, ‘मैं अपना प्रश्न पूरा करना चाहता हूं भाव के साथ , फीलिंग के साथ’. इसी बात पर कंगना (Kangana Ranaut)  ने हंसते हुए उस पत्रकार के गाल पर एक थप्पड़ लगा दिया और बिना कुछ कहे वह से चली गई’. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया बेहद वायरल हो रही है.

फिल्में हो रही हैं फ्लॉप

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  अक्सर बॉलीवुड को लेकर बहुत से विवादित बयान देती हैं और उन्हें नेपोटिज्म से सख्त नफरत है. कंगना की ज्यादातर फिल्में महिला सशक्तिकरण पर आधारित हैं और वे हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं.

बीते हुए पिछले कुछ साल कंगना (Kangana Ranaut)  के लिए काफी अच्छे नहीं रहे हैं क्योंकि उनकी बहुत सी फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं और हाल ही में आई उनकी फिल्म धाकड़ को भी बहुत ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा था. लेकिन अब वे एक बार फिर अपनी फिल्म इमरजेंसी से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी जी का किरदार निभा रही हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।