कंगना रनौत ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर पर साधा निशाना, कहा- उनकी उम्र में मेरे मां के तीन बच्चे थे

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट-रणबीर कपूर पर निशाना साधते हुए उनके रिश्ते को लेकर बातें कही है। उन्होंने ये भी कहा कि आलिया की उम्र में उनके मां के तीन बच्चे थे। इतना ही नहीं इश एक्ट्रेस ने उन्हें बेवकूफ तक कह डाला।

कंगना रनौत (फोटो:इंस्टाग्राम)

कंगना बॉलीवुड की सबसे बिंदास एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। चाहे फिल्मी मुद्दे हो या सामाजिक वो अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। इतना ही नहीं, करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन तक कई बार उनके इस बेबाकपन के बॉलीवुड स्टार्स भी शिकार हो जाते हैं।

हाल ही में, कंगना ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर निशाना साधा है। उन्होंने उनके रिलेशनशिप की बात पर बोला और उन्हें सुझाव तक दे डाला। आप भी जानिए क्या कहा कंगना ने उन दोनों के बारे में।

जानिए क्या कहा कंगना ने उनके बारे में
कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में कंगना ने आलिया भट्ट और उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘ आलिया और रणबीर को युवा क्यों कहा जाता है। रणबीर कपूर 37 साल के हैं और आलिया भी अभी 27 साल की हो चुकी हैं, जब मेरी मां 27 साल की थीं तब उनके तीन बच्चे थे। यह बिल्कुल गलत बात है… बच्चे हैं, कि बेवकूफ हैं कि क्या हैं।

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा, ‘एक्टर्स अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात करने में शर्म महसूस नहीं करते लेकिन राष्टहित के मुद्दों पर बात करने से बचते हैं। उनसे सेक्स लाइफ के बारे में बात करो तो ठीक है, लेकिन देश के बारे में बात करने पर ये मेरी पर्सनल चॉइस है।’

पहले भी कंगना को लेकर दिया है बयान
ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को लेकर कोई तंज कसा है। इससे पहले उन्होंने आलिया के बारे में कहा था,’ वो उन्हें सफल एक्ट्रेस नहीं मानती हैं। जब अपनी फिल्म रिलीज होती है तो बेशर्मी से देखने के लिए कह देते हैं और उनसे वैसा ही सपोर्ट मांगा जाए तो वो मुंह फेर लेते हैं।’  कंगना ने इस पर आगे कहा था , ‘ फिल्म राजी देखने के बाद मैंने आलिया भट्ट और मेघना गुलजार को फोन कर शुभकामनाएं दी थीं। ऐसी ही उम्मीद मैं भी उनसे रखती हूं।’ कंगना की नाराजगी पर आलिया ने कहा था , ‘अगर कंगना मुझसे नाराज हैं, तो मैं पर्सनली उनसे माफी मांग लूंगी लेकिन मैं जानबूझकर किसी को दुख नहीं पहुंचाती।’

वीडियो में देखिए नेशनल अवॉर्ड को लेकर कंगना रनौत ने क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।